नव वर्ष के आगमन पर असहायों के बीच कम्बल वितरण कर प्रदीप कुमार सिंह ने बतौर सिसौड़ा पंचायत के मुखिया के रूप में अपने कार्यो का किया आगाज। - Ideal India News

Post Top Ad

नव वर्ष के आगमन पर असहायों के बीच कम्बल वितरण कर प्रदीप कुमार सिंह ने बतौर सिसौड़ा पंचायत के मुखिया के रूप में अपने कार्यो का किया आगाज।

Share This
#IIN 

नव वर्ष के आगमन पर असहायों के बीच कम्बल वितरण कर प्रदीप कुमार सिंह ने बतौर सिसौड़ा पंचायत के मुखिया के रूप में अपने कार्यो का किया आगाज।

गत पंचायत चुनाव में निर्वाचित होने के बाद संभाली कुर्सी।

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता,ब्युरो चीफ बिहार।


भभुआ/रामगढ़।  






सिसौड़ा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रदीप कुमार सिंह ने नव वर्ष के आगमन पर समर्थक मित्रो  के सहयोग से 350 असहायों के बीच कम्बल बाटी।जिसमे दिव्यांग  विधवा एवम निर्धन असहाय लोग शामिल है। 
इस मौके पर मुखिया प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि असहाय, गरीब जनों की मदद करने के बाद मेरे मन को शुकुन व शांति मिलती है। कार्यक्रम का उद्घाटन फिता काट व दीप प्रज्वलित कर बक्सर से बीएसपी के  लोकसभा प्रत्याशी रह चुके शुशील कुशवाहा ने किया।जबकि कमल वितरण वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश श्रीवास्तव, पन्ना सर, हृदयनारायण सिंह, रामनिवास गुप्ता , डॉ रामशरण सिंह ने अपने कर कमलों से किया। कार्यक्रम का संचालन मुखिया प्रदीप कुमार सिंह ने किया ।
और कहा कि जब तक सांस है तब तक इस तरह के पुण्य कार्य करते रहेंगे। 
मौके पर बिक्रम सिंह, प्रकाश कुशवाहा, देवानंद मौर्य, मंटू राम, भीम राम, नारद मुनि सिंह , मुन्ना शर्मा जयप्रकाश कुशवाहा  , अजित सिंह , सविता मौर्या, गीता देवी, शिल्पा सिंह एवं अन्य कई उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad