मिर्जापुर पुलिस को ठहराया था जिम्मेदार, युवक की खुदकुशी में पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा, - Ideal India News

Post Top Ad

मिर्जापुर पुलिस को ठहराया था जिम्मेदार, युवक की खुदकुशी में पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा,

Share This
#IIN

मिर्जापुर पुलिस को ठहराया था जिम्मेदार, युवक की खुदकुशी में पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा, 


Mirjapur-》 Akhilesh Mishra Bagi,


-】 27 अक्तूबर 2021 को हिमांशु के खिलाफ ससुरालियों ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोप दहेज उत्पीड़न और जानलेवा हमले का लगाया गया। मुकदमे में परिवार के लोग भी नामजद थे। इस पर पुलिस ने नामजद आरोपियों को परेशान किया। पुलिस की दबिश से हिमांशु की नौकरी चली गई। इससे वह परेशान हो गया। रिश्तेदार भी परेशान थे। हिमांशु ने खुदकुशी कर ली। हिमांशु के मौसेेरे भाई संजय गुप्ता के मुताबिक, हिमांशु का खुदकुशी से पहले का वीडियो है। इसमें वह ससुराली सहित अन्य को जिम्मेदार ठहरा रहा है। मगर, पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।
थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान का कहना है कि युवक का खुदकुशी का वीडियो है। इसमें वह पत्नी सहित अन्य पर आरोप लगा रहा है। युवक के खिलाफ मिर्जापुर में मुकदमा दर्ज हुआ था। वह आरोपी था। ऐसे में जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


मृतक के भाई प्रियांशु वैभव ने थाना ताजगंज में प्रार्थना पत्र दिया। इसमें कहा कि हिमांशु भदोही स्थित एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था। छह जुलाई 2021 को उसकी शादी मिर्जापुर निवासी प्रतीक्षा से हुई थी। शादी के बाद से ही विवाद शुरू हो गया। 16 जुलाई 2021 को हिमांशु ने खुदकुशी का प्रयास किया था। इसके बाद भदोही में नौकरी छोड़ दी। पटना में एक बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर नौकरी करने लगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad