मछली शहर उप जिला अधिकारी ज्योति सिंह व क्षेत्र अधिकारी अतर सिंह ने कहा बिना किसी डर भय के करें मतदान - Ideal India News

Post Top Ad

मछली शहर उप जिला अधिकारी ज्योति सिंह व क्षेत्र अधिकारी अतर सिंह ने कहा बिना किसी डर भय के करें मतदान

Share This
#IIN 

*मछली शहर उप जिला अधिकारी ज्योति सिंह व क्षेत्र अधिकारी अतर सिंह ने कहा बिना किसी डर भय के करें मतदान* 

आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले पर होगी कड़ी कार्रवाई:-अतर सिंह , क्षेत्राधिकारी मछलीशहर 

(विधानसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए एसडीएम व सीओ ने किया फ्लैग मार्च)




मुंगरा बादशाहपुर(जौनपुर)। क्षेत्र के बुधवार को विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस विभाग की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया। इसमें थाना प्रभारी सदानंद राय के नेतृत्व में पैरामिल्ट्री फोर्स, पुलिस के आला अधिकारी और थाने में तैनात पुलिस फोर्स को शामिल किया गया है। मुंगरा बादशाहपुर की सड़कों पर पुलिस की टुकड़ियों को देखकर लोगों ने अपने आप को सुरक्षित समझा।
उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह और सीओ अतर सिंह संग थाना प्रभारी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। जो सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र, मधुपुर, इटहरा बॉर्डर, प्रतापगढ़ रोड, कमालपुर, स्टेशन रोड, पकड़ी, फत्तूपुर निस्फी, तरहाठी, पांडेपुर, लौंह, रामनगर, मछली शहर रोड, सुजानगंज जंघई रोड, गरियाव, अलग-अलग हिस्सों से होते हुए कस्बे में फ्लैग मार्च होते हुए थाने में जाकर समाप्त हो गईं। थाना प्रभारी सदानंद राय ने मार्केटो में लोगों को पुलिस की कार्य प्राणी के प्रति जागरूक किया। थाना प्रभारी सदानंद राय ने बताया कि  फ्लैग मार्च का मकसद होने  वाले विधानसभा चुनाव में लोगों के अंदर डर को खत्म करने और क्षेत्र में अमन कानून की स्थिति को बरकरार रखने का संदेश देना है। इसके साथ ही लोगों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति या की संदिग्ध मिलती है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। इस दौरान उपजिलाधिकारी ज्योति सिंह ने आम जनता से कहा कि बिना किसी डर, भय के वोटिंग सेंटर पर जाकर वोट करें। उन्होंने थाना प्रभारी को पुलिस बल ने चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने वालों से कड़ाई से निपटने का निर्देश दिया। क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने कहा कि अगर कोई किसी को लालच देकर उसकी ओर खरीदने की कोशिश करता है तो उसकी शिकायत प्रशासनिक अधिकारियों को करें। पकड़े जाने पर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उप जिलाधिकारी ज्योतिष सिंह व सीओ अतर सिंह ने आदर्श आचार संहिता की लोगों को जानकारी दी।
भारी मात्रा में पुलिस बल के सड़क पर उतरने से तमाम लोग उत्सुकता में आकर खड़े हो गए। घरों की छतों पर भी लोग पुलिस बल के मार्च को देखने के लिए जमा हो गए।
इस दौरानकोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए बाइक सवारों तथा राहगीरों व रहवासियों से मास्क लगाने की अपील की गई। कोरोना से बचाव के लिए लोगों को सैनिटाइजर व शारीरिक दूरी बनाए रखने का ध्यान दिलाया गया। इस अवसर पर थाना प्रभारी सदानंद राय, एसएसआई सुधीर मिश्रा, चौकी इंचार्ज अजय कुमार पांडे उप निरीक्षक कमलेश कुमार वर्मा, कांस्टेबल ओपी मिश्रा, गया प्रसाद व हेड कांस्टेबल मनोज चौबे आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad