अब तक तीन आरोपी भेजे गए जेल, चालक की हत्या कर ट्रक समेत काजू लूट में एक और वांछित गिरफ्तार, - Ideal India News

Post Top Ad

अब तक तीन आरोपी भेजे गए जेल, चालक की हत्या कर ट्रक समेत काजू लूट में एक और वांछित गिरफ्तार,

Share This
#IIN

अब तक तीन आरोपी भेजे गए जेल, चालक की हत्या कर ट्रक समेत काजू लूट में एक और वांछित गिरफ्तार, 


Varanasi-》 Jay chand, 


-】शराब सेवन के बाद वारदात को दिया गया था अंजाम 
डाफी बाईपास पार करने के बाद लंका थाना अंतर्गत नुवांव में ओमप्रकाश को उसका पुराना परिचित छिनौरा निवासी अमृतलाल यादव मिला। अमृतलाल के साथ उसके दोस्त छनौरा निवासी पवन गौड़, राजेश बिंद उर्फ खेतई और धर्मेंद्र कुमार बिंद उर्फ धोनी भी थे। उसके बाद सभी ने शराब पी।

चालक की हत्या कर लाखों रुपये मूल्य का काजू लदा ट्रक लूटने के मामले में वांछित एक और बदमाश को वाराणसी की लंका पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। भदोही के छिनौरा निवासी वांछित धर्मेंद्र बिंद उर्फ धोनी को हाईवे स्थित मलहिया के पास से पकड़ा गया। उसके कब्जे से तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ।


ओमप्रकाश जब ट्रक में बैठा तो आरोपियों ने उसे नीचे धकेल दिया। फिर ट्रक से ओमप्रकाश को कुचल कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद चारों काजू सहित ट्रक लूट कर भदोही की ओर भाग गए। वारदात की सूचना पाकर भदोही की पुलिस भी सक्रिय हुई और अगले ही दिन अमृतलाल को दबोच लिया। राजेश बिंद को भी भदोही पुलिस ने ही मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। 


डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम ने यह जानकारी दी। धर्मेंद्र से पहले इस वारदात में दो और बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बीते एक जनवरी की रात चोलापुर थाना अंतर्गत कटारी निवासी ओमप्रकाश आंध्र प्रदेश से ट्रक पर काजू लाद कर गोरखपुर के लिए निकला था।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad