पुल के पास मिला स्कूल बैग और मोबाइल, तलाश जारी, ट्यूशन को निकली किशोरी ने गंगा में लगाई छलांग, - Ideal India News

Post Top Ad

पुल के पास मिला स्कूल बैग और मोबाइल, तलाश जारी, ट्यूशन को निकली किशोरी ने गंगा में लगाई छलांग,

Share This
#IIN

पुल के पास मिला स्कूल बैग और मोबाइल, तलाश जारी, ट्यूशन को निकली किशोरी ने गंगा में लगाई छलांग,


 Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta


-】इधर घटना की जानकारी होते ही रजागंज चौकी इंचार्ज पवन कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों से तलाश शुरू करा दी। वहीं पुल की रेलिंग किनारे रखे बैग और मोबाइल के जरिए पुलिस किशोरी की शिनाख्त में जुट गई। काफी प्रयास के बाद किशोरी की शिनाख्त बिहार के जिला भभुआ के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने मोबाइल से घटना की जानकारी परिजनों को दी।

वहीं पुलिस किशोरी की तलाश के लिए वाराणसी स्थित एनडीआरएफ टीम से संपर्क करने में जुटी रही। पुलिस ने बताया कि किशोरी काफी दिनों से कासिमाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुसुम बढ़ईपुर गांव में अपने फूफा के यहां रहकर पढ़ती थी। वर्तमान समय में वह सिधागरघाट स्थित एक स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा थी।
 
गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के हमीद सेतु से शनिवार को एक किशोरी ने गंगा में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश में जुटी रही लेकिन उसका पता नहीं चला। पुल की रेलिंग के किनारे रखे बैग और मोबाइल को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

हमीद सेतु पर शनिवार की सुबह साढ़े दस बजे एक किशोरी बस से उतरी। वह कुछ देर तक इधर-उधर टहलती रही। इसके बाद अपना बैग, मोबाइल सहित अन्य सामान रेलिंग पर रखने के बाद किशोरी ने गंगा में छलांग लगा दी। इधर पुल से गुजर रहे राहगीर शोर मचाते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। देखते ही देखते ही लोगों को भीड़ लग गई।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad