सोशल मीडिया पर यूजर बोले- आखिर कब होंगे टीम से बाहर, ऋषभ पंत फिर फेल, खराब शॉट खेलकर हुए आउट, - Ideal India News

Post Top Ad

सोशल मीडिया पर यूजर बोले- आखिर कब होंगे टीम से बाहर, ऋषभ पंत फिर फेल, खराब शॉट खेलकर हुए आउट,

Share This
#IIN

सोशल मीडिया पर यूजर बोले- आखिर कब होंगे टीम से बाहर, ऋषभ पंत फिर फेल, खराब शॉट खेलकर हुए आउट, 


आदर्श पांडेय



-】पंत ने अपना पिछला अर्धशतक ओवल में दो सितंबर 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था। तब दूसरी पारी में पंत ने 50 रनों की पारी खेली थी। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को मार्को जेन्सन ने गली एरिया में कीगन पीटरसन के हाथों कैच कराया। 50 गेंदों की पारी में पंत ने चार चौके लगाए। वे केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में बेहतर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन अपने स्वभाव के अनुसार बीच में एक ऐसा शॉट लगा दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। जेन्सन की गेंद को कट करने के प्रयास में पंत गली में पीटरसन को कैच थमा बैठे।

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत का खराब फॉर्म कायम है। गलत शॉट खेलकर आउट होने के कारण पिछले कुछ दिनों से उनकी लगातार आलोचना की जा रही है। पंत ने एक बार फिर से वही गलती की है। वे केपटाउन में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके। पहली पारी में पंत 27 रन बनाकर आउट हो गए। वे लगातार पांचवीं पारी में अर्धशतक लगाने में नाकाम रहे हैं।

पंत ने पिछला शतक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर चार मार्च 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था। तब पंत ने 101 रन की पारी खेली थी। उसके बाद से उनका बल्ला एक पारी को छोड़कर हर बार खामोश ही रहा है। पंत ने अहमदाबाद टेस्ट के बाद आठ टेस्ट मैच खेले हैं। सभी टेस्ट विदेशी मैदान पर ही हुए हैं। इस दौरान उन्होंने 14 पारी में सिर्फ में एक अर्धशतक लगाया।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad