कहा- तीसरी लहर ने फिर एक बार, आठ महीने में दूसरी बार कोरोना की चपेट में आईं रुबीना दिलैक, - Ideal India News

Post Top Ad

कहा- तीसरी लहर ने फिर एक बार, आठ महीने में दूसरी बार कोरोना की चपेट में आईं रुबीना दिलैक,

Share This
#IIN

कहा- तीसरी लहर ने फिर एक बार, 

आठ महीने में दूसरी बार कोरोना की चपेट में आईं रुबीना दिलैक, 


आदर्श पांडेय


-】अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को इस बारे में बताया। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि उन्हें एक बार फिर कोरोनावायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। लेकिन अब वह पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हैं। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री इस संक्रमण की चपेट में आई हों। इससे पहले भी अभिनेत्री इस वायरस से 8 महीने पहले संक्रमित हो चुकी हैं।

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा 'तीसरी लहर ने फिर एक बार मेरी तबीयत बिगाड़ दी, लेकिन आगे बढ़ने की मेरी जिद को वह मिटा नहीं सकी। मैं हमेशा अपने जीवन में छोटी जीत का भी जश्न मनाती हूं और इसलिए यह आदत जिंदगी को खूबसूरत बनाती है।'


देश- दुनिया में एक बार फिर कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर देश में कोरोना प्रतिबंध लगाया जा रहा है। देश- दुनिया के अलावा मनोरंजन जगत में भी कोरोना की रफ्तार तेज होती दिखाई दे रही है। बीते कई दिनों से लगातार मनोरंजन जगत के कई कलाकार इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसी क्रम में टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस 14 विजेता रुबीना दिलैक एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गईं। हालांकि, अभिनेत्री अब इस वायरस से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने इस संक्रमण को मात देने के बाद अपने फैंस के साथ यह जानकारी साझा की।


पहली बार संक्रमण की चपेट में आने पर अभिनेत्री ने दवाइयां ली थी, जिसकी वजह से उनका वजन भी बढ़ गया था। एक बार फिर उन्हें कोरोना की इस कठिन यात्रा से गुजरना पड़ा। अभिनेत्री ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad