कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज भाजपा के बागी मंत्रियों और विधायकों के सपा में शामिल होने के कार्यक्रम में, - Ideal India News

Post Top Ad

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज भाजपा के बागी मंत्रियों और विधायकों के सपा में शामिल होने के कार्यक्रम में,

Share This
#IIN

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज भाजपा के बागी मंत्रियों और विधायकों के सपा में शामिल होने के कार्यक्रम में,


Lucknow-》 Hariom Singh Swaraj,


-】भारतीय जनता पार्टी छोड़कर गए कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या, धर्म सिंह सैनी सहित कई नेता समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने जा रहे थे। इसकेलिए शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय विक्रमादित्य मार्ग पर समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें इन नेताओं ने अपनी ताकत का अहसास भी कराया। जिसके लिए हजारों की भीड़ जुटाई गई। वहां कार्यालय परिसर से लेकर बाहर मुख्य सड़क तक भीड़ जमा हो गई थी।

इसकी सूचना मिलने पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने मध्य जोन की डीसीपी अपर्णा गौतम से इस संबंध में वार्ता कर मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा। हवाला दिया किया लखनऊ में धारा 144 लागू है। ऐसे में एक स्थान पर पांच या उससे अधिक लोग जुट नहीं सकते हैं। वहीं कोविड-19 का संक्रमण भी काफी तेज है। उसके नियमों का भी खुला उल्लंघन किया गया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। किसी को भी नियमों का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा।

समाजवादी पार्टी कार्यालय विक्रामदित्य मार्ग पर शुक्रवार को सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन था। इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल और धारा 144 का खुला उल्लंघन किया गया। हजारों की भीड़ जुटी थी। इस आयोजन की जानकारी होने पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने मध्य जोन केडीसीपी से से बातचीत की। इसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad