अपना दल से अमर सिंह ने भी दिया इस्तीफा, मंत्री धर्म सिंह सैनी सहित तीन विधायकों का भाजपा से इस्तीफा, - Ideal India News

Post Top Ad

अपना दल से अमर सिंह ने भी दिया इस्तीफा, मंत्री धर्म सिंह सैनी सहित तीन विधायकों का भाजपा से इस्तीफा,

Share This
#IIN

अपना दल से अमर सिंह ने भी दिया इस्तीफा, मंत्री धर्म सिंह सैनी सहित तीन विधायकों का भाजपा से इस्तीफा,


Lucknow-》 Hariom Singh Swaraj,      


-】दोनों के बीच करीब घंटेभर बातचीत हुई। इस्तीफा देने के बाद धर्म सिंह सैनी ने कहा कि जिन अपेक्षा के साथ दलितों, पिछड़ों एवं किसानों व्यापारियों ने मिलक भाजपा को बहुमत दिया, उनकी जन आकांक्षाओं को पूरा नहींकर पा रहा हैं। लगातार हो रही उपेक्ष के साथ इस्तीफा दिए हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने धर्म सिंह सैनी का स्वागत करते हुए कहा कि सामाजिक न्याया के एक और योध्या डा. धर्म सिंह सैनी के आने से सबका मेल मिलाप कराने वाली हमारी सकारात्मक और प्रगतिशील राजनीति को और भी उत्साह व बल मिला है। सपा उनका सम्मान और स्वागत करती है। बाइस में समावेशी- सौहार्द की जीत निश्चित है। इसके पहले, लखीमपुर खीरी की धौरहरा विधानसभा सीट से पांच बार के विधायक और भाजपा नेता बाला प्रसाद अवस्थी ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद वह सपा कार्यालय पहुंचे। विनय शाक्य ने भी इस्तीफा दे दिया और सपा कार्यालय पहुंचे।
 
अपना दल के अमर चौधरी का भी इस्तीफा
भाजपा विधायकों के इस्तीफों की झड़ी के बीच उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) के विधायक चौधरी अमर सिंह ने भी बृहस्पतिवार देर रात पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वे सिद्धार्थनगर की सोहरतगढ़ सीट से विधायक हैं। वे शुक्रवार को सपा की सदस्यता ले सकते हैं।

भाजपा को तीसरे दिन भी जोर का झटका लगा है। आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी सहित तीन विधायकों ने बृहस्पतिवार को इस्तीफा दे दिया है। धर्म सिंह सैनी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। भाजपा से इस्तीफा देने वालों का सिलसिला जारी है। श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और वन मंत्री दारा सिंह चौहान के बाद बृहस्पतिवार को सहारनपुर के नकुड़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने इस्तीफा दे दिया। उन्होेंने सरकारी आवास और गाड़ी भी छोड़ दी है। इस्तीफा देने के बाद वह सपा कार्यालय पहुंचे। यहां जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad