इस्तीफे पर क्या बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान के, - Ideal India News

Post Top Ad

इस्तीफे पर क्या बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान के,

Share This
#IIN

इस्तीफे पर क्या बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान के,


Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta


-】सरकार की नजर, लेकिन बात को नहीं कर रहा
एक के बाद एक इस्तीफे हो रहे हैं, लेकिन भाजपा की तरफ से इन्हें रोकने की कोशिश भी नहीं हो रही है। बताया जाता है कि भाजपा चाहती है कि जितने लोग खुद से चले जाएं, उतना ही आसान होगा इनकी जगह किसी दूसरे को टिकट देना। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी कहा कि उनसे भाजपा के किसी साथी ने संपर्क नहीं किया। हालांकि, स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान के इस्तीफे के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ही बयान सामने आया है। केशव मौर्य ने पहले स्वामी और फिर दारा सिंह के इस्तीफे के बाद ट्विट किया। 

 
योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य और अब दारा सिंह चौहान के इस्तीफे से उत्तर प्रदेश की सियासत में खलबली मच गई है। इसके अलावा नौ विधायक भी पार्टी छोड़ चुके हैं। आने वाले दिनों में यह संख्या और भी बढ़ सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा ने इस बार 100 से 150 विधायकों का टिकट काटने का फैसला लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि मकर संक्राति से पहले कई और विधायक पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। 

चौहान के इस्तीफे पर क्या बोले मौर्य?
स्वामी प्रसाद मौर्य के एक दिन बाद बुधवार को कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया। इसके तुरंत बाद फिर से केशव मौर्य ने ट्वीट किया। लिखा, 'परिवार का कोई सदस्य भटक जाये तो दुख होता है। जाने वाले आदरणीय महानुभावों को मैं बस यही आग्रह करूंगा कि डूबती हुई नांव पर सवार होनें से नुकसान उनका ही होगा।
बड़े भाई श्री दारा सिंह जी आप अपने फैसले पर पुनर्विचार करिये।'

स्वामी के लिए क्या बोले केशव मौर्य?
स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया। लिखा, 'आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूं। उनसे अपील है कि बैठकर बात करें जल्दबाजी में लिये हुये फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं।'


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad