जफराबाद थाना क्षेत्र के समोपुर कला गांव निवासी दीपक यादव की हत्या उसकी प्रेमिका और दोस्त ने मिलकर की थी। - Ideal India News

Post Top Ad

जफराबाद थाना क्षेत्र के समोपुर कला गांव निवासी दीपक यादव की हत्या उसकी प्रेमिका और दोस्त ने मिलकर की थी।

Share This
#IIN

Avdhesh Mishra,




जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के समोपुर कला गांव निवासी दीपक यादव की हत्या उसकी प्रेमिका और दोस्त ने मिलकर की थी। पुलिस ने तीसरे दिन दोनों को गिरफ्तार कर पूरे प्रकरण का राजफाश कर दिया। प्रेमिका का दीपक के साथ ही उसके दोस्त से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक प्रेमिका पर मुंबई भाग चलने के लिए दबाव बना रहा था और यही उसकी हत्या का कारण बन गया। दोनों ने साजिश रचकर गमछे से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 
22 वर्षीय दीपक यादव का गत बुधवार की सुबह गांव से कुछ दूर नदी के किनारे चिलबिल के पेड़ के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। दीपक की मां गुलाबी देवी की तहरीर पर थाना पुलिस उसके मित्र इंद्रजीत व प्रेमिका प्रीति यादव के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया था। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को भ्रमित करने की पूरी कोशिश की। पहले इंद्रजीत निषाद ने कहा कि दीपक मंगलवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान प्रीति यादव ने फोन कर उसे अपने पास बुलाया और कहा कि दीपक उस पर मुंबई भाग चलने के लिए दबाव बना रहा था। इनकार करने पर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए नदी की तरफ गया है। इस पर वह प्रीति के साथ नदी किनारे पहुंचा तो वहां दीपक का शव पेड़ के पास दिखा। डर के मारे दोनों वहां से भाग गए। थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इसके बाद दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि प्रीति का दीपक के साथ ही इंद्रजीत से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साजिश रचकर गमछे से गला घोंटकर दीपक की हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को गमछे से फंदे के सहारे पेड़ में लटकाने का प्रयास किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad