तीन लोग गिरफ्तार अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़, - Ideal India News

Post Top Ad

तीन लोग गिरफ्तार अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़,

Share This
#IIN

तीन लोग गिरफ्तार अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़,


आजमगढ़ Manoj Pandey,


-】पुलिस पर उठ रहे सवाल
मुबारकपुर क्षेत्र में पहले भी अवैध शराब का मामला सामने आ चुका है। इसमें 40 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। इसके बाद भी मुबारकपुर क्षेत्र में अवैध शराब फैक्टरी का संचालन होना और पुलिस के संज्ञान में न आना बड़ी बात है। विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद पुलिस ने जो सक्रियता दिखाई है, यदि पहले दिखाई होती तो शायद अवैध शराब फैक्टरी संचालित नहीं हो पाती। 

सीओ सदर सौम्या सिंह ने बताया कि ऐसे लोग एक स्थान से काम नहीं करते। ये बार-बार ये जगह बदलते रहते हैं। सटीक सूचना पर पुलिस कार्रवाई करती है। पहले सूचना मिली होती तो निश्चित तौर पर भंडाफोड़ पहले हो गया होता।

आजमगढ़ जिले की मुबारकपुर थाना पुलिस ने सोमवार रात कांशीराम कॉलोनी गजहड़ा के खाली पड़े ब्लॉक में अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ अवैध शराब, उपकरण, स्टीकर, शीशी व बारकोड भी बरामद किए गए।

पूछताछ में तीनों ने अपना नाम परमा चौहान, गौरव चौहान, निवासी भीरा शिवनगर, थाना कोतवाली घोसी, जिला मऊ व हरिशंकर यादव निवासी ससना बहादुरपुर, थाना उभाव, जिला बलिया बताया।

एसपी अनुराग आर्य ने मुबारकपुर थाने पर प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस सोमवार की रात सठियांव चौराहे पर मौजूद थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गजहड़ा स्थित कांशीराम आवास के खाली ब्लॉक में कुछ लोग अवैध शराब बना रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने छापा मारा तो एक कमरे में तीन लोग शराब बनाते व पैकिंग करते मिले। उन्हें पुलिस टीम ने पकड़ लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad