बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के बेटे ने कोर्ट में डाली सरेंडर अर्जी, पुलिस ढूंढने में नाकाम, - Ideal India News

Post Top Ad

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के बेटे ने कोर्ट में डाली सरेंडर अर्जी, पुलिस ढूंढने में नाकाम,

Share This
#IIN

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के बेटे ने कोर्ट में डाली सरेंडर अर्जी, पुलिस ढूंढने में नाकाम,



Mohd Kamran


-】30 दिसंबर को जीशान उर्फ जानू ने अली समेत नौ नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ करेली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका आरोप है कि अली व उसके साथियों मो. असद, आरिफ उर्फ कछौली, संजय, इमरान, सैफ, अमन, कुल्लू 15 अज्ञात लोगों के साथ असलहों से लैस होकर उसके ऐनुद्दीनपुर स्थित प्लॉट पर आए और जेसीबी से कार्यालय ढहा दिया। यही नहीं, कनपटी पर पिस्टल सटाकर अली ने अपने अब्बा से बात कराई, जिसमें जमीन उसकी बीवी के नाम करने या तो पांच करोड़ रुपये पहुंचाने की बात कही गई।


पांच करोड़ की रंगदारी मांगने व जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा अतीक अहमद का बेटा अली अब सरेंडर की तैयारी में है। उसने इसके लिए कोर्ट में अपने अधिवक्ता के माध्यम से अर्जी डाली है। पिछले 11 दिनों से करेली पुलिस उसकी तलाश में लगी है लेकिन अब तक उसका कोई सुराग हासिल नहीं किया जा सका है। यही नहीं, घटना के बाद से ही फरार चल रहे उसके सात साथियों तक भी पुलिस नहीं पहुंच सकी है।

यही नहीं इसके बाद उसे व उसके रिश्तेदार समेत दो लोगों को जमकर पीटा गया। मामले में अली अब्बा नाम से भी एक आरोपी को नामजद किया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि उनकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिश जारी है लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल सका है। इधर अली की ओर से सरेंडर के लिए कोर्ट में अर्जी डाली गई है। इस बात की भी चर्चा है कि फरार चल रहे उसके अन्य साथी भी जल्द ही सरेंडर की अर्जी डाल सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad