झारखंड के पलामू में दारोगा लालजी यादव ने किया सुसाइड, ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम - Ideal India News

Post Top Ad

झारखंड के पलामू में दारोगा लालजी यादव ने किया सुसाइड, ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम

Share This
#IIN

श्रवण सेठी
मेदिनीनगर (पलामू)

झारखंड के पलामू में दारोगा लालजी यादव ने किया सुसाइड, ग्रामीणों ने विरोध में किया सड़क जाम


झारखंड के पलामू जिले के नावाबाजार थाने में पूर्व थानेदार लालजी यादव ने खुदकुशी कर ली है. इन्हें कुछ दिनों पहले सस्पेंड कर दिया गया था. पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने डीटीओ से दुर्व्यवहार करने के आरोप में लालजी यादव को निलंबित कर दिया था. बताया जा रहा है कि वे कल सोमवार की शाम को ही नावाबाजार थाना पहुंचे और सुसाइड कर लिया. इसके विरोध में ग्रामीणों ने आज नावा बाजार थाना के पास मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.

पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन सिन्हा ने नावाबाजार के थाना प्रभारी रहे लालजी यादव को डीटीओ (जिला परिवहन पदाधिकारी) के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित किया था. सोमवार की शाम में ही लालजी यादव नावाबाजार थाना पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. आपको बता दें कि लालजी यादव 2012 बैच के दारोगा थे. वे पलामू के नावा बाजार थाने में पदस्थापित थे. पिछले दिनों पलामू के जिला परिवहन पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में इन्हें निलंबित कर दिया गया था. पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने इन्हें सस्पेंड कर दिया था.

लालजी यादव रांची के बुढ़मू थानेदार भी रह चुके थे. रांची के पिठोरिया थाना में भी पदस्थापित रहे थे. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को लालजी यादव नावाबाजार थाना पहुंचे थे. इसके बाद इन्होंने खुदकुशी कर ली. इससे नाराज ग्रामीणों ने आज नावा बाजार थाना के पास मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. इधर, पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि दारोगा लालजी यादव झारखंड के साहिबगंज जिले के टाउन थाना स्थित पुरानी बाजार के रहने वाले थे. वे 2012 बैच के दारोगा थे. अपने तीन भाइयों में बड़े थे. लालजी यादव की एक बच्ची एवं एक पुत्र है. अभी उनकी पत्नी गर्भवती है.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad