गड्ढे की जमीन के विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या ▪️ हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव का मामला - Ideal India News

Post Top Ad

गड्ढे की जमीन के विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या ▪️ हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव का मामला

Share This
#IIN
: गड्ढे की जमीन के विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या
▪️  हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव का मामला
हैदरगंज
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖


बीकापुर अयोध्या
=============  हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव में बीती मंगलवार की रात गड्ढे की जमीन को लेकर दो पक्षों के मध्य हुआ विवाद। मारपीट में 60 वर्षीय बुजुर्ग राजित राम वर्मा की हुई मौत। गड्ढे की जमीन को लेकर मृतक राजित राम वर्मा का दूसरे पक्ष से चल रहा था विवाद।हमले में बुजुर्ग राजित राम गंभीर रूप से हुए घायल। परिजनों द्वारा उपचार के लिए पहुंचाया गया जिला अस्पताल। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक आशीष पाठक ने किया मृत घोषित। हैदरगंज पुलिस द्वारा हमलावरों के विरुद्ध शुरू की गई है कानूनी कार्यवाही। गांव में पुलिस बल तैनात। घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण द्वारा दी गई जानकारी।
      प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहोरिया गांव मैं एक पक्ष के ग्राम प्रधान राज कुमार वर्मा दूसरे पक्ष के राजित राम वर्मा के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया इस दौरान लाठी-डंडे और लोहे के सरिए से मारपीट होने लगी जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए वही राजित राम वर्मा

को गंभीर चोटे आई जिसकी सूचना थाने पर देते हुए परिजन उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल के लिए ले गए जहां पर हालत गंभीर देख कर जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए उन्हें रेफर कर दिया लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए ले जाते समय रास्ते में एंबुलेंस मैं ही उनकी मृत्यु हो गई जिसकी सूचना हैदरगंज पुलिस को देते हुए मृतक राज्य ग्राम के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में परिजनों द्वारा रखवा दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad