करीबी को बनाया प्रभारी, सिराथू से ताल ठोक सकते हैं डिप्टी सीएम केशव मौर्य, - Ideal India News

Post Top Ad

करीबी को बनाया प्रभारी, सिराथू से ताल ठोक सकते हैं डिप्टी सीएम केशव मौर्य,

Share This
#IIN

करीबी को बनाया प्रभारी, सिराथू से ताल ठोक सकते हैं डिप्टी सीएम केशव मौर्य, 


Payagraj-》 Atpee Mishra,


-") काफी समय से कौशाम्बी में हैं सक्रिय
सिराथू विधानसभा से डिप्टी सीएम के चुनाव लड़ने की संभावना इसलिए भी ज्यादा है कि वह बीते कुछ माह से कौशांबी जिले में ज्यादा सक्रिय है। इसी क्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के करीबी अरुण अग्रवाल को सिराथू विधानसभा का प्रभारी बना दिया गया है। अरुण अग्रवाल को प्रभारी बनाए जाने से अब सियासी गलियारे में यही चर्चा है कि केशव मौर्य सिराथू विधानसभा से ही चुनाव लड़ेंगे।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने गृह जनपद कौशाम्बी की सिराथू विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव में ताल ठोक सकते हैं। इसकी संभावना प्रबल हो गई है। उन्होंने अपने करीबी और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरुण अग्रवाल को सिराथू विधानसभा का प्रभारी भी नियुक्त कर दिया गया है। 
 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के विधानसभा चुनाव लड़ने के एलान के बाद अब चर्चा यही है कि वह चुनाव किस सीट से लड़ेंगे। उनके प्रयागराज उत्तरी, फाफामऊ और पड़ोसी जिले कौशांबी की सिराथू विधानसभा में से किसी एक सीट पर चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे है। इस बीच उनके एक करीबी एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य अरुण अग्रवाल को सिराथू विधानसभा का प्रभारी बना दिया गया है। ऐसे में उनके अब सिराथू विधानसभा से चुनाव लड़ने की संभावना बढ़ गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad