होगी गुंडा एक्ट की कार्रवाई, आरोपियों के पर चलेगा बुलडोजर, - Ideal India News

Post Top Ad

होगी गुंडा एक्ट की कार्रवाई, आरोपियों के पर चलेगा बुलडोजर,

Share This
#IIN

होगी गुंडा एक्ट की कार्रवाई, आरोपियों के पर चलेगा बुलडोजर,


Payagraj-》 Atpee Mishra,


-】सीएम से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री नंदी ने बताया कि सीएम ने कहा कि  अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि उनकी सात पुश्तें याद रखेंगी। सीएम ने यह भी कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वह गुंडा-माफिया हो या फिर कोई सरकारी कर्मचारी। अपराधी से अपराधी की तरह ही निबटा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई उसके खिलाफ की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने शनिवार की सुबह उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान नंदी ने सीएम को कीडगंज इलाके में संदीप गुप्ता, विशाल गुप्ता समेत चार लोगों पर हुई फायरिंग के बाद विधायक संजय गुप्ता के बहनोई के भाई  विशाल गुप्ता उर्फ राजन की मौत की घटना के बारे में जानकारी दी। नंदी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस पर सीएम ने संबंधित अफसरों से इस मामले में रिपोर्ट मांगते हुए दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

प्रयागराज के कीडगंज निवासी व्यापारियों पर फायरिंग और हत्या के मामले में जो भी दोषी हैं, उनके घरों पर बुल्डोजर चलाने के साथ ही गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की जाएगी। नंदी के मुताबिक पूरे प्रदेश में व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले गुंडों, माफियाओं, बदमाशों के साथ ही इस तरह की प्रवृत्ति वाले अन्य लोगों की भी अब खैर नहीं है। उन्होंने कहा कि कीडगंज में हुई घटना के बारे में वह भी पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की रिपोर्ट मांग रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad