ग्रामीणों ने चार को पकड़ कर पीटा, प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, मामूली विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, - Ideal India News

Post Top Ad

ग्रामीणों ने चार को पकड़ कर पीटा, प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, मामूली विवाद में तड़तड़ाई गोलियां,

Share This
#IIN

ग्रामीणों ने चार को पकड़ कर पीटा, प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, मामूली विवाद में तड़तड़ाई गोलियां,


आजमगढ़ Sanjay Pandey


-】इस पर प्रधान पक्ष से उसके भाई व कुछ बाहरी लोग पहुंच गए और उन्होंने असलहा निकाल कर रामदरस व उनके पुत्रों पर फायरिंग शुरू कर दी। उन लोगों ने घर में घुस कर अपनी जान बचाई। इस दौरान ग्रामीण भी मौके पर जुट गए और फायरिंग करने वालों को पकड़ कर उनके असलहे छीन लिया और पिटाई शुरू कर दी। 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रामदरश के पुत्र राधेश्याम ने थाने में छह के खिलाफ नामजद तहरीर दी। जिसमें प्रधान मोहन गुप्ता भी शामिल है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच पड़ताल में जुटी है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
जिसकी भूसी वह घर के सामने रखवा रहे थे। इसी दौरान ग्राम प्रधान मोहन गुप्ता मौके पर पहुंचे तो भूसी हटवाने को कहा। रामदरस ने हटवाने की बात मान ली। इसके बाद भी प्रधान और उसके लोग अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। जिसका रामदरस के पुत्रों ने विरोध किया।

आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र का पकड़ी गांव शुक्रवार को दिन में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। मामूली बात को लेकर प्रधान और विपक्षी के बीच विवाद के दौरान  प्रधान पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिस पर ग्रामीण एकजुट हो गए और फायरिंग करने वाले चार लोगों को पकड़ लिया और जम कर पिटाई कर दी।

वहीं उनकी तीन बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने प्रधान समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गांव में डेढ़ दशक पूर्व भी गोलियां तड़तड़ाई थी। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी। शुक्रवार की घटना भी उसी तर्ज पर हुई। गांव निवासी रामदरस मिश्रा शुक्रवार को अपने घर पर धान कुटवा रहे थे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad