फरवरी 2020 से पिता आजम खां के साथ जेल में बंद हैं, जल्द रिहा हो सकते हैं अब्दुल्ला, - Ideal India News

Post Top Ad

फरवरी 2020 से पिता आजम खां के साथ जेल में बंद हैं, जल्द रिहा हो सकते हैं अब्दुल्ला,

Share This
#IIN

फरवरी 2020 से पिता आजम खां के साथ जेल में बंद हैं, जल्द रिहा हो सकते हैं अब्दुल्ला,


Sitapur-》 Sharad Kapoor


-】बुधवार को भी कई मामलों में रिहाई आई है। इस तरह से अब तक 15 रिहाई आदेश आ चुके हैं। सभी रिहाई आदेश रामपुर की कोर्ट से आने हैं। बताया कि रेडियोग्राम के जरिए कोर्ट परवाना भेजकर पुष्टि कराती है। जेलर का कहना है कि तीन से चार दिन में सभी मामलों की रिहाई आदेश आ सकती हैं। जिन मामलों में परवाना आता जा रहा है, उसमें नियमानुसार रिहाई की जा रही है। सभी 46 मामलों में परवाना आने के बाद अब्दुलल्ला को जेल से रिहा कर दिया जाएगा। जेलर आरएस यादव की माने तो तीन से चार दिन में अब्दुल्ला जेल से रिहा हो सकते हैं।

आजम खां अभी जेल में ही रहेंगे
फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में बंद आजम खां की रिहाई को लेकर अभी कोई नया आदेश नहीं आया है। जेलर आरएस यादव बताते हैं कि आजम खां पर करीब 80 से 90 मामले हैं। 15 से 20 मामलों में पहले रिहाई हो चुकी है, लेकिन बाकी में मामला फंसा हुआ है। जेलर का कहना है कि दो से तीन ऐसे मामले हैं, जो काफी पेचीदा हैं। इसलिए इनकी रिहाई को लेकर अभी कोई नया परवाना नहीं है।आजम


करीब 23 माह से सीतापुर की जेल में अपने सांसद पिता आजम खां के साथ बंद अब्दुल्ला आजम जल्द ही सलाखों से बाहर आ सकते हैं। सभी मामलों में परवाना (रिहाई आदेश) आते ही जेल प्रशासन उन्हें रिहा कर सकता है। जेल प्रशासन ने अब्दुल्ला को तीन से चार दिन में जेल से छूटने की बात कह रहा है। सपा नेता व रामपुर सांसद आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ कई मामलों में सीतापुर की जेल में बंद हैं। पिता-पुत्र 27 फरवरी 2020 से जेल में हैं। करीब 23 माह हो चुके हैं। ऐसे में अब अब्दुल्ला आजम की रिहाई के आसार नजर आ रहे हैं। जेलर आरएस यादव ने बताया कि बताया कि कुल 46 परवाना (रिहाई आदेश) होने हैं। कुछ रिहाई पहले भी आईं थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad