जारी की प्रदेश के 125 प्रत्याशियों की पहली सूची, पूर्वांचल में कांग्रेस ने इन प्रत्याशियों पर लगाया दांव, - Ideal India News

Post Top Ad

जारी की प्रदेश के 125 प्रत्याशियों की पहली सूची, पूर्वांचल में कांग्रेस ने इन प्रत्याशियों पर लगाया दांव,

Share This
#IIN

जारी की प्रदेश के 125 प्रत्याशियों की पहली सूची, पूर्वांचल में कांग्रेस ने इन प्रत्याशियों पर लगाया दांव, 


Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta


-】मिर्जापुर, वाराणसी, सोनभद्र और चंदौली के प्रत्याशी
वाराणसी की पिंडरा सीट से अजय राय और रोहनियां से राजेश्वर पटेल को प्रत्याशी बनाया है। मिर्जापुर जिले की छानबे सुरक्षित विधानसभा सीट से भगवती प्रसाद चौधरी को प्रत्याशी बनाया गया है। सोनभद्र जिले की ओबरा विधान सभा सीट से राम राज गोंड पर दांव लगाया है। चंदौली की सकलडीहा सीट से देवेंद्र प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है।


गाजीपुर- 

कांग्रेस ने आजमगढ़ जिले की चार विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं। जिसमें आजमगढ़ विधानसभा सीट से पार्टी ने जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाया है। सगड़ी विधानसभा सीट से पार्टी ने राना खातून को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि मेंहनगर सुरक्षित सीट पर पार्टी ने निर्मला भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है।

वहीं निजामाबाद सीट से अनिल कुमार यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही जनपद की चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है।

कांग्रेस ने सदर से लौटन राम निषाद और जखनिया सीट से जिलाध्यक्ष सुनील राम को प्रत्याशी घोषित किया है। बसपा ने पहले ही जिले की मुहम्मदाबाद, जंगीपुर और जहूराबाद सीट पर प्रभारी प्रत्याशियों की घोषणा दिसंबर में ही कर दी।

मऊ-
कांग्रेस पार्टी ने मुहम्मदाबादगोहना से बनवारी राम और मधुबन विधानसभा सीट से अमरेश चंद पांडेय को प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं, विधानसभा चुनाव को लेकर सपा, भाजपा सहित अन्य पार्टियां प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रही हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad