चार दिन से कब्जेदारी को लेकर चल रहा था विवाद, जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या, पांच घायल, - Ideal India News

Post Top Ad

चार दिन से कब्जेदारी को लेकर चल रहा था विवाद, जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या, पांच घायल,

Share This
#IIN

चार दिन से कब्जेदारी को लेकर चल रहा था विवाद, जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या, पांच घायल, 


Ayodhya -》 Dr. Tanveer Ahmad 


-】 घटना शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे की है। बताया गया कि ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे को लेकर गांव के रहने वाले लुट्टुर और रघुनाथ के बीच डेढ़ दशक से विवाद है। मृतक रघुनाथ यादव की पुत्री रीता यादव ने बताया कि चार दिन पहले विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी व जान लेने तक की धमकी दी गई थी। शुक्रवार को विपक्षी रामसुख यादव विवादित जमीन पर छप्पर रखने के लिये ईंट का पिलर और दीवार बनाने लगा। इसी को लेकर विवाद हुआ तो डायल 112 मौके पर पहुंचकर विवाद समाप्त कराया। मृतक के पुत्र शिवराम यादव का कहना है कि विवादित जमीन पर रामसुख से जबरिया कब्जा किया जा रहा था।

तारुन थाना क्षेत्र के गुरौली गांव में शुक्रवार की सुबह ग्राम समाज की भूमि पर अवैध को लेकर 65 साल के बुजुर्ग की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई। घटना में मृतक की बुजुर्ग मां सहित परिवार के पांच सदस्य घायल हुए है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर एक महिला सहित नौ लोगों के खिलाफ  हत्या, बलवा सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जमीनी विवाद की सूचना पुलिस के पास पिछले चार दिन से है लेकिन गंभीरता से नहीं लिया गया। हत्या की सूचना पर एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर व सीओ राकेश श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad