प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना करता हूं, मैं तो योगी सरकार के खात्मे की बात कर रहा था, - Ideal India News

Post Top Ad

प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना करता हूं, मैं तो योगी सरकार के खात्मे की बात कर रहा था,

Share This
#IIN

प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना करता हूं, मैं तो योगी सरकार के खात्मे की बात कर रहा था, 


Jaunpur- 》Dharmendra Seth,


-】इटावा में दिया था ये बयान
सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को इटावा में मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर उन्होंने कहा कि मोदी तीन महीने तक बनारस में ही रहें तो अच्छा है। काशी अच्छी जगह है। तंज कसते हुए बोले कि आखिरी समय में काशी में रहने की परंपरा है।

अखिलेश को नहीं पच रहा काशी का कायाकल्प : स्वतंत्रदेव
इसके बाद अखिलेश यादव भाजपा के निशाने पर आ गए और इसे शर्मनाक बयान बताया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को काशी का कायाकल्प पच नहीं रहा है। बाबा विश्वनाथ अखिलेश को सद्बुद्धि दें। अखिलेश के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए स्तवंत्रदेव ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को लेकर ओछी प्रतिक्रिया दी है। वह दिखाती है कि भारतीय संस्कृति का बढ़ता गौरव उनको पच नहीं रहा। काशी के कायाकल्प और भारतीय संस्कृति के गौरव की टीस अखिलेश के मन में बनी हई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर विवादास्पद बयान देने के बाद चौतरफा आलोचना से घिरे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को सफाई दी। अखिलेश ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। मेरा आशय यूपी की भाजपा सरकार के खात्मे से था।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी और मोदी का समय अब चला गया है। कांग्रेस से गठजोड़ की अटकलों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने साफ कहा कि कांग्रेस से कभी गठबंधन नहीं करूंगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad