कांग्रेस व भाजपा ने गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगाया था अड़ंगा, मायावती बोलीं- बसपा सरकार में सपा, - Ideal India News

Post Top Ad

कांग्रेस व भाजपा ने गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगाया था अड़ंगा, मायावती बोलीं- बसपा सरकार में सपा,

Share This
#IIN

कांग्रेस व भाजपा ने गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगाया था अड़ंगा, मायावती बोलीं- बसपा सरकार में सपा, 


Lucknow-》 Hariom Singh Swaraj,      



-】उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बसपा सरकार नोएडा से बलिया तक 8-लेन के गंगा एक्सप्रेस-वे के जरिए दिल्ली को पूर्वांचल से सीधे जोड़कर बाढ़ के साथ-साथ क्षेत्र की गरीबी, पलायन व बेरोजगारी आदि की समस्या को दूर करने का प्रयास कर रही थी लेकिन तब कांग्रेस, भाजपा व सपा इन सभी ने इसमें अड़ंगा लगाया व विरोध भी किया।

बसपा बैंकों के निजीकरण की समर्थक नहीं
मायावती बैंकों के निजीकरण पर कहा कि हम इसके समर्थक नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बसपा गरीब मेहनतकश जनता का दुख-दर्द समझती है इसीलिए पूंजीपतियों के धन में विकास के बजाय देश की पूंजी में विकास चाहती है ताकि आमजन व देश का भला हो सके। इसी क्रम में सरकारी बैंकों के निजीकरण की समर्थक नहीं, जबकि भाजपा जल्दबाजी करके निजीकरण में ही व्यस्त है जो कि अति दुखद है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा चुनाव में लाभ लेने के लिए टुकड़े-टुकड़े में गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास कर रही है जो कि जनता के साथ छल है। जब बसपा सरकार विकास करवाना चाहती थी तो सपा, कांग्रेस व भाजपा ने इसमें अड़ंगा लगाया था।

इसके बाद यूपी में सपा व और अब भाजपा की डबल इंजन की सरकार के भी 5 वर्ष अर्थात् कुल 10 वर्ष बीतने के बाद अब विधानसभा आम चुनाव के नजदीक गंगा एक्सप्रेस-वे को टुकड़ों में बांटकर इसका शिलान्यास किया गया है। ऐसी स्वार्थी राजनीति से जनता को कब तक छला जाएगा? चुनाव में जन सावधानी जरूरी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad