पैर में लगी गोली, पेशी के दौरान फरार हुआ चोरी का आरोपी गिरफ्तार, - Ideal India News

Post Top Ad

पैर में लगी गोली, पेशी के दौरान फरार हुआ चोरी का आरोपी गिरफ्तार,

Share This
#IIN

पैर में लगी गोली, पेशी के दौरान फरार हुआ चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 


Jaunpur- 》Dharmendra Seth,



-】सीओ केराकत शुभम तोडी के मुताबिक चंदवक थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह शनिवार की अल सुबह गश्त कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि लोहराखोर बाजार के पास खाली कमरे में दो युवक चोरी की योजना बना रहे हैं। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम अजीत उर्फ गोरख पुत्र त्रिभुवन निवासी बजरंग नगर व दूसरे ने सचिन यादव पुत्र रम्मन निवासी मझिली बताया।

न्यायालय में पेशी के लिए ले जाते समय फरार चोरी के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा।  चंदवक थाना क्षेत्र के देवलासपुर हरिहरपुर मार्ग पर खुज्जी अंडरपास के पास हुए मुठभेड़ में गोली लगने से अभियुक्त घायल हो गया। एएसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार के मुताबिक आरोपी बदमाश अजीत उर्फ गोरख कुमार के पैर में गोली लगी है। शनिवार को न्यायालय में पेशी के लिए जाते वक्त फरार होने वाले बदमाश के पीछे पुलिस लगी थी। 

तलाशी में उनके पास से लोहे की सरिया, पिलास व पेचकश बरामद हुआ। वहीं, पुलिस उन्हें चंदवक से लेकर न्यायालय में पेशी के लिए ले जा रही थी। इसी बीच जफराबाद स्टेशन की रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। मौका देखकर दोनों चोर हथकड़ी समेत भाग निकले। जिन्हें देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने दौड़ाकर सचिन यादव को पकड़ लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad