आजमगढ़ में स्वतंत्र देव सिंह का बयान, अखिलेश के किले को ध्वस्त करने के लिए भाजपा ने बनाई खास रणनीति, - Ideal India News

Post Top Ad

आजमगढ़ में स्वतंत्र देव सिंह का बयान, अखिलेश के किले को ध्वस्त करने के लिए भाजपा ने बनाई खास रणनीति,

Share This
#IIN

आजमगढ़ में स्वतंत्र देव सिंह का बयान, अखिलेश के किले को ध्वस्त करने के लिए भाजपा ने बनाई खास रणनीति, 

 
आज़मगढ़-》 Sanjaye Pandey,


-】 पिछले 70 वर्षों में विकास न होने के आंकड़े को गिनाते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी मोदी ने सभी वर्गों खासकर गरीब तबके का ख्याल रखा है। रसोई गैस, शौचालय, पीएम आवास, आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि, दुर्घटना बीमा जैसी तमाम योजनाएं दी। कोरोना जैसी बीमारी में रात दिन काम किए। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को आजमगढ़ के नरायनपुर में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी और पीएम योगी की जमकर तारीफ की और विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश के किले को ध्वस्त करने के लिए भाजपा ने खास रणनीति बनाई है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लक्ष्मी न हाथी पर आती है, न साइकिल, न पंजे पर आती है। लक्ष्मी कमल पर ही आती है। सपा बसपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह लोग पार्टी नहीं ट्रस्ट चलाते हैं। पहले कहा जाता था कि राममंदिर की जगह पर अस्पताल बनाओ, जिन लोगों ने हमारे पूर्वजों का अपमान किया आज वह लोग मंदिर-मंदिर घूमकर मत्था टेक रहे हैं।

अब आजमगढ़ और लालगंज को भी भाजपा फतह करेगी। कहा कि मोदी और योगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। अखिलेश यादव ने हिंदू मुस्लिमों को लड़ाने का काम किया। जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। अब हिंदू न मुसलमान से लड़ेगा, न मुसलमान से हिंदू लड़ेगा।

दोनों मिलकर योगी मोदी के नेतृत्व में गरीबी और अपराधियों से लड़ेंगे, महिलाओं पर अत्याचार करने वालों से लड़ेंगे, अपने कल्याण के लिए लड़ेंगे। इससे पहले उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत सीडीएस रहे बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देकर और दो मिनट मौन रखकर की। स्वतंत्र देव सिंह ने अपने भाषण में कहा कि एक समय था जब लोगों को वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने में शर्म आती थी। पर आज विक्टोरिया भवन में भी भारत माता की जय गूंजता है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad