नेवढ़िया में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

नेवढ़िया में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत,

Share This
#IIN

*नेवढ़िया में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत,*

Doctor  R P Viswkarma, 






         
जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के भरहूपुर गांव में नशे में धुत बोलोरो चालक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दिया। जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से उठाकर मड़ियाहूं सीएचसी पर पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों बाइक सवार युवकों की मौत होना बताया।
          बताया जाता है कि जोगापुर निवासी श्याम लाल सोनकर पुत्र सोभऊ सोनकर उम्र 35 वर्ष अपने दोस्त सूरज पटेल पुत्र बरसाती उम्र 30 निवासी रसुलहा कपसेठी जिला वाराणसी को लेकर जमालापुर बाबतपुर रोड से होते हुए भाऊपुर की तरफ बाइक से जा रहा था, जैसे ही भरहुपुर के पास पहुंचा सामने से नशे में धुत बोलोरो सवार ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों बाइक सवार हवा में 10 फीट ऊपर उड़ते हुए सड़क पर जा गिरे और गंभीर घायल हो गए। 
     आसपास के लोगों ने बोलोरो एवं बोलोरो चालक को पकड़ लिया। सूचना पुलिस को दिया गया सूचना पर भाऊपुर चौकी प्रभारी ने पहुंचकर बोलोरो एवं नशे में धुत चालक को अपनी हिरासत में लेकर थाने भिजवाया और दोनों घायल युवक को एंबुलेंस के मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने दोनों की मौत होना बताया अभी तक दोनों युवकों का शव मड़ियाहूं सीएचसी पर पड़ा हुआ था। mna

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad