आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना, काशी में गंगा तट पर किया गया दीपदान, - Ideal India News

Post Top Ad

आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना, काशी में गंगा तट पर किया गया दीपदान,

Share This
#IIN

आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना, काशी में गंगा तट पर किया गया दीपदान, 


Varanasi-》 Bhupendra Agrahari


-】वहीं, भाजपा द्वारा नदेसर मिंट हाउस पर बनाए गये मीडिया सेंटर शोकसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान अशोक पांडेय, धर्मेंद्र सिंह, रामचंद्र मिश्र, अशोक तिवारी, संतोष सोलापुरकर आदि रहे। उधर, भाजपा पिछड़ा वर्ग की ओर से नई सड़क गीता मंदिर में श्रद्धांजलि दी गई। 

भारतीय सेना के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 को बृहस्पतिवार को काशी में श्रद्धांजलि दी गई। दशाश्वमेध घाट पर मोक्ष दायनी गंगा तट पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सीडीएस समेत 13 जवानों की आत्मा की शांति के लिए दीप जलाकर प्रार्थना की गई।

वहीं, जीवनदीप शिक्षण समूह परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिला राजकीय पुस्तकालय में शोक सभा का आयोजन हुआ। वहीं, बीएचयू सिंहद्वार पर हेलीकॉप्टर हादसे के मृत सीडीएस विपिन रावत को विकासशील इंसान पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि दी गई।

शहरभर में आयोजित कार्यक्रमों में लोगों ने आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके चित्र पर माल्यार्पण किया। बिपिन रावत के निधन पर भाजपा नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। सैन्य अधिकारियों के निधन पर शोक जताने वालों में भाजपा नेता तरुण चुघ, सुनील ओझा, महेश चंद श्रीवास्तव, अनिल राजभर, डॉ. नीलकंठ तिवारी, रविंद्र जायसवाल, लक्ष्मण आचार्य, अशोक धवन, डॉ. अवधेश सिंह, सुरेंद्र नारायण सिंह, नवरतन राठी, नवीन कपूर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad