चार गिरफ्तार, मुबंई से आकर अयोध्या में करते थे चोरी की वारदात, - Ideal India News

Post Top Ad

चार गिरफ्तार, मुबंई से आकर अयोध्या में करते थे चोरी की वारदात,

Share This
#IIN

चार गिरफ्तार, मुबंई से आकर अयोध्या में करते थे चोरी की वारदात, 


Ayodhya -》 Dr. Tanveer Ahmad 


-】 12 दिसंबर को प्रयागराज के अशोक नगर कैंट के रहने वाले अरुण श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ अयोध्या में एक शादी समारोह में भाग लेने आए थे। रात करीब आठ बजे अपनी कार सरयू पुल के पास खड़ी करके सभी सरयू पूजन को गए थे। लौट कर आए तो देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ था व रखा बैग गायब था। पीड़ित ने बैग में करीब दस लाख रुपये के जेवरात के साथ 33 हजार रुपये नकद चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी। एसएसपी शैलेश पांडेय ने स्वयं अपनी निगरानी में सीओ अयोध्या राम कृष्ण चतुर्वेदी, सीओ ट्रैफिक राजेश तिवारी, एसओजी प्रभारी रतन शर्मा व कोतवाल अयोध्या देवेंद्र पांडेय की टीम को लगाया था।

अयोध्या। कोतवाली अयोध्या पुलिस ने मुंबई से अयोध्या आकर चोरी की वारदात करने वाले गिरोह के सरगना समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार का शीशा तोड़ सामान चुराते थे। पुलिस ने 12 दिसंबर को अयोध्या के सरयू पुल पर खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने कार से चोरी के करीब दस लाख रुपये के जेवर, 33 हजार रुपये नकद रिकवरी का दावा किया है।

एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, स्थानीय लोगों द्वारा बनवाए स्कैच के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। शुक्रवार की सुबह घटना में शामिल चार लोगों कों कांशीराम कालोनी के पास सं गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी किए करीब दस लाख के जेवर, 33 हजार नकद, एक तमंचा व चोरी में प्रयुक्त की गई कार बरामद हुई। आरोपियों की पहचान रहीमुल अंसारी निवासी गांव नांचा थाना बेला जनपद सीतामढ़ी, बिहार, उपेंद्र सोनी निवासी ठठेरिया थाना हरैया, बस्ती, रोहित पांडेय निवासी बडहर थाना हरैया, बस्ती व शिखर मिश्रा निवासी फरेंदा थाना हरैया जनपद बस्ती के रूप में हुई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad