समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. - Ideal India News

Post Top Ad

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

Share This
#IIN 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. 

हरिओम सिंह




लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. डिंपल यादव ने लिखा, 'मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं.'

बता दें कि डिंपल यादव को कोरोना होने की खबर बुधवार सुबह से सोशल मीडिया पर चल रही थी. दावा किया जा रहा था कि डी यादव के नाम से कोरोना का टेस्ट किया गया है. हालांकि समाजवादी पार्टी ने खबर का खंडन किया था. वहीं, देश में ओमिक्रोन के लगातार बढ़ते मामलों के बीच योगी सरकार अलर्ट मोड में है. मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखण्ड के झांसी, महोब, चित्रकूट आदि जिलों के सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए. इन जिलों के सरकारी अस्पतालों में बेड़ों की संख्या सौ से दो सौ हो जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad