अस्पताल में मौत, आठ पर मुकदमा दर्ज, बाइक से किशोर को लगी टक्कर तो ग्रामीणों ने चालक को पीटा, - Ideal India News

Post Top Ad

अस्पताल में मौत, आठ पर मुकदमा दर्ज, बाइक से किशोर को लगी टक्कर तो ग्रामीणों ने चालक को पीटा,

Share This
#IIN

अस्पताल में मौत, आठ पर मुकदमा दर्ज, बाइक से किशोर को लगी टक्कर तो ग्रामीणों ने चालक को पीटा,


आज़मगढ़-》 Sanjaye Pandey,


-】

आठ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

जिस पर परिजन उसे जिला मुख्यालय स्थित एक प्राइेवट अस्पताल ले जाकर भर्ती कराए जहां इलाज के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। मृतक पांच पुत्री व तीन पुत्रों का पिता था। घटना के बाबत मृतक की पत्नी कौशिल्या देवी ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।


बाइक से किशोर को टक्कर लगी तो ग्रामीणों को इतना गुस्सा आया कि बाइकसवार को मारपीट कर अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल बाइकसवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 20 दिसंबर की शाम उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। घटना आजमगढ़ के मुखलिसपुर गांव की है।  सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया।

इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और ओमप्रकाश पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिससे ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे हॉयर सेंटर रेफर कर दिया।


मुखलिसपुर गांव निवासी 55 वर्षीय ओमप्रकाश राम शादी विवाह में बैंड बजाने का काम करता था। 20 दिसंबर की शाम लगभग पांच बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। गांव में पहुंचा तो नाली का निर्माण कार्य चल रहा था। जिससे सड़क पर मिट्टी इधर-उधर फैली हुई थी। ओमप्रकाश की बाइक अनियंत्रित हो गई और गांव के ही 15 वर्षीय विमलेश को टक्कर लग गई। जिससे विमलेश के पैर में चोट आ गई।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad