गरीबों की जमीन हड़पने का रहा सपा-बसपा का इतिहास, - Ideal India News

Post Top Ad

गरीबों की जमीन हड़पने का रहा सपा-बसपा का इतिहास,

Share This
#IIN

गरीबों की जमीन हड़पने का रहा सपा-बसपा का इतिहास,


Sitapur-》 Sharad Kapoor


-】 डिप्टी सीएम गुरुवार को महमूदाबाद में जवाहर लाल नेहरू पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अपने तीन बजे के निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे देरी से 4.30 बजे डिप्टी सीएम पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले जिले में 235 करोड़ के 81 विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। डिप्टी सीएम ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। वह झूठा प्रचार करके लोगों को गुमराह कर रही है।

सपा व बसपा को अतीत की याद दिलाते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा की सीटें एक चौथाई हो गई थी। इस पर हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। उन्होंने जातिवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि हम विकास की राजनीति करते हैं। अन्य पार्टियां जातिवाद व धर्म के आधार के वोट मांगती है। सपा व कांग्रेस पर बोलते हुए कहा कि इन पार्टियों में परिवारवाद हावी है।
एक ही परिवार के लोगों के हाथ में सत्ता रहती है। भाजपा हर छोटे कार्यकर्ता को बड़ी से बड़ी जिम्मेदारी देती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इधर सुनने में आ रहा है सपाई गांवों में निकल रहे हैं। वह बोल रहे हैं कि हम सत्ता में आने वाले हैं। आपसे से निपट लेंगे। मैं उनको आगाह कर रहा हूं, सपने देखना भूल जाए। भाजपा फिर से सत्ता में आएगी और जनता की हर समस्या का समाधान करेगी।
गुंडई करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। इस दौरान भाजपा के सभी विधायकों ने अपने क्षेत्र की सड़कें बनवाने का पत्र दिया। इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी के काम करवाएं जाएंगे। इस दौरान जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह मौजूद रहे।
विपक्षी विधायक पर भी साधा निशाना
महमूदाबाद से सपा विधायक नरेंद्र सिंह वर्मा ने एक दिन पहले ही प्रेसवार्ता करके डिप्टी सीएम से महमूदाबाद के विकास के लिए धन आवंटन की मांग उठाई थी। इस पर कटाक्ष करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरे पास विकास कार्यों के लिए कोई भी आया हो, चाहे वह सत्ता पक्ष का विधायक हो या विपक्ष का, मैंने किसी को खाली हाथ नहीं भेजा है। लेकिन आपके विधायक मेरे पास कभी नहीं आए। आप समझ सकते हैं कि वह कितना विकास कार्य करना चाहते हैं।

महमूदाबाद (सीतापुर)। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा व बसपा का इतिहास गरीबों की जमीनें हड़पने का रहा है। चाहे व्यापारी हो, महिला व युवा सभी का इन पार्टियों ने जमकर उत्पीड़न किया है। प्रदेश में भाजपा सरकार आते ही गुंडों को उनकी जगह पर पहुंचा दिया है। भाजपा में एक छोटे से छोटा कार्यकर्ता उच्च पदों पर पहुंच जाता है। अन्य पार्टियां सिर्फ अपने परिवार को देखती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad