भोजपुरी सिनेमा की ये अभिनेत्रियां रखती थीं अपनी फिटनेस का ध्यान, मोनालिसा से लेकर आम्रपाली तक, - Ideal India News

Post Top Ad

भोजपुरी सिनेमा की ये अभिनेत्रियां रखती थीं अपनी फिटनेस का ध्यान, मोनालिसा से लेकर आम्रपाली तक,

Share This
#IIN

भोजपुरी सिनेमा की ये अभिनेत्रियां रखती थीं अपनी फिटनेस का ध्यान, मोनालिसा से लेकर आम्रपाली तक,


आदर्श पांडेय


-】 फिटनेस फ्रीक हैं भोजपुरी सिनेमा की अदाकाराएं

सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की भी कई बड़ी अदाकाराएं ऐसी हैं जो फिटनेस फ्रीक हैं। बड़े पर्दे पर लोगों का मनोरंजन करने वाली ये भोजपुरी अभिनेत्रियां अपने आपको फिट रखने के लिए घंटो-घंटो जिम में पसीना बहाया। अपने इस आर्टिकल में आज हम आपको बॉलीवुड की उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे की यूपी और बिहार में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनके अभिनय के साथ-साथ लोग डांस के भी काफी दीवाने हैं। आम्रपाली दुबे भी भोजपुरी सिनेमा की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो खुद को फिट रखने में यकीन रखती हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद किया जाता है।

आज के समय में भोजपुरी फिल्मों के फैंस पूरी दुनिया भर में हैं। रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी, निरहुआ जैसे कई भोजपुरी सितारों ने मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाई है। सिर्फ भोजपुरी सिनेमा के एक्टर्स ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियो की भी यूपी और बिहार में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा और रानी चटर्जी तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी अदाओं और खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीता हैं।

रानी चटर्जी

एक समय था जब रानी चटर्जी को उनके मोटापे की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता था। लेकिन अभिनेत्री ने इस बात को एक चुनौती के तौर पर लिया और खुद को फैट तू फिट करने के लिए जिम में घंटों-घंटों पसीना बहाया। रानी चटर्जी अक्सर अपनी जिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और वो आज के समय में भोजपुरी सिनेमा की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad