वोट का गणित समझाया, सपा, कांग्रेस और रालोद को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कही बड़ी बात, - Ideal India News

Post Top Ad

वोट का गणित समझाया, सपा, कांग्रेस और रालोद को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कही बड़ी बात,

Share This
#IIN

वोट का गणित समझाया, सपा, कांग्रेस और रालोद को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कही बड़ी बात, 


Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta



-】 गरीबों को कमजोर करने की राजनीति कर रहे वोटकटवा
उन्होंने कहा कि वोटकटवा सिर्फ गरीबों को कमजोर करने के लिए राजनीति कर रहे हैं। इससे पहले डिप्टी सीएम ने तीन विधानसभा क्षेत्रों की छह सड़कों के निर्माण की 68 करोड़ की परियोजना का शुभारंभ किया। कहा कि मैं कार्यक्रम स्थल पर 100 किलोमीटर की सड़क यात्रा करने के बाद आया हूं।

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को गाजीपुर पहुंचे। जखनिया के अलीपुर मदरा में आयोजित सभा में कहा कि  सपा, कांग्रेस और रालोद को एक कर लें तो 40 फीसदी उनकी वोट है जबकि 60 फीसदी वोट भाजपा के साथ है। उन 40 फीसदी लोगों में भी भाजपा का मत है।

इस दौरान उन्होंने विधायक सुभाष पासी के भाजपा का दामन थामने का जिक्र करते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में झूठ बोलने वाले मशीन और वोटकटवा के चक्कर में न पड़ें। कोई आएगा और जाति दिखाएगा लेकिन वह लोगों को मजबूत नहीं कर सकता।

रास्ते में निर्देश दिया है कि जिसने भी सड़कें गुणवत्तापूर्ण नहीं बनाई है उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूर्वांचल में तेजी के साथ विकास कार्य किए जा रहे हैं। अकेले गाजीपुर में ही 868 करोड़ रुपये के विकास कार्य हो चुके हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad