आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर डेढ़ घंटे तक लगाए रखा जाम, विधायक के बहनोई लखनऊ रेफर, भाई ने तोड़ा दम, - Ideal India News

Post Top Ad

आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर डेढ़ घंटे तक लगाए रखा जाम, विधायक के बहनोई लखनऊ रेफर, भाई ने तोड़ा दम,

Share This
#IIN

आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर डेढ़ घंटे तक लगाए रखा जाम, विधायक के बहनोई लखनऊ रेफर, भाई ने तोड़ा दम, 


प्रयागराज, Monu Mahewa


-) शव से लिपटकर बिलखते रहे घरवाले
शुक्रवार दोपहर 2.45 बजे के करीब पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर पहुंचा तो वहां कोहराम मच गया। दोनों भाई व अन्य परिजन फूूट-फूटकर रोने लगे। उधर शव लाए जाने की खबर पर पहले ही भारी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए थे। पुलिस ने परिजनों से अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने की बात कही तो लोग आक्रोशित हो उठे। उन्होंने घर केसामने ही शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। उनका कहना था कि पहले हत्यारोपी की गिरफ्तारी हो और पीड़ित परिवार को मुआवजा व सुरक्षा प्रदान की जाए तब जाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मौके पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह कई थानों की फोर्स लेकर पहले ही पहुंच गए थे। उन्होंने समझाया लेकिन लोग नहीं माने। करीब दो घंटे तक लोगों ने जाम लगाए रखा और इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। शाम शाम चार बजे के करीब डीएम संजय खत्री ने पहुंचकर परिजनों को उनकी मांगों केसंबंध में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब वह शांत हुए। इसके बाद डेढ़ बजे के करीब शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। 

कीडगंज में सरेशाम फायरिंग में जख्मी भाजपा विधायक संजय गुप्ता के बहनोई के भाई विशाल गुप्ता उर्फ राजन (36) की इलाज के दौरान एसआरएन अस्पताल में मौत हो गई, जबकि हालत में सुधार न होने पर बहनोई संदीप गुप्ता उर्फ भोले (47) को दूसरे दिन लखनऊ रेफर कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे बाद डीएम ने पहुंचकर परिजनों की मांगों पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब लोग माने। उधर घटना में घायल दो अन्य लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

कीडगंज में चाट की दुकान चलाने वाले संदीप व उनके भाई राजन पर बृहस्पतिवार शाम फायरिंग की गई थी। जिसमें दोनों दोनों भाइयों समेत दुकान पर खड़े ग्राहक रामजी और राहगीर नारायण तिवारी भी जख्मी हो गए थे। राजन के माथे पर गोली लगी थी। काफी कोशिशों के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इलाज के दौरान देर रात राजन की सांसें थम गईं। उधर संदीप के कंधे में गोली लगने की बात बताई गई थी। लेकिन हालत में सुधार होेते न देख उन्हें शुक्रवार को लखनऊ रेफर कर दिया गया।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad