दी अग्रिम बधाई, कैरोल सिंगिग के साथ घरों तक पहुंचे सेंटा, - Ideal India News

Post Top Ad

दी अग्रिम बधाई, कैरोल सिंगिग के साथ घरों तक पहुंचे सेंटा,

Share This
#IIN

दी अग्रिम बधाई, कैरोल सिंगिग के साथ घरों तक पहुंचे सेंटा,


सोनबद्र Santosh kumar nagar


-】चर्च में प्रभु यीशु के जन्म के लिए चरनी बनाने का भी प्रक्रिया चल रहा है। दुद्धी: स्थानीय कस्बे के निजी स्कूल में क्रिसमस के उपलक्ष्य में विविध कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इसमें बच्चों ने नाच-गा कर लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। इसके बाद बच्चों को गिफ्ट देने आए सैंटा क्लाज ने बच्चों को टॉफियां वितरित की। क्रिसमस के गीत मेरी क्रिसमस गीत पर बच्चों ने नृत्य का खूब आनंद लिया। कार्यक्रम में सांता क्लाज, मदर मैरी की झांकियां आकर्षण का केंद्र रही। सांता क्लाज को देखकर बच्चे खुश हो गए। बच्चों ने सांता क्लाज से टाफियां व उपहार लिए। वी विश यू मेरी क्रिसमस गीत पर बच्चों ने नृत्य पेश किया। स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों को क्रिसमस-डे के महत्व के बारे में जानकारी दी।


घरों में सेंटा के पहुंचने से परिवारिजन भी उनके साथ नाच-गा कर जश्न का माहौल बना रहे हैं। पर्व में चंद दिन ही शेष हैं। प्रभु यीशू के स्वागत के लिए लोग हर संभव प्रयास में जुटे हैं। कैरोल सिंगिंग से समाज के लोग एक दूसरे को घर-घर जाकर यह बताते हैं कि प्रभु यीशू आने वाले हैं। अब तैयारियों में जुट जाओ। 25 को यीशू का जन्मदिन मनाना है। कैरोल सिंगिंग सोमवार से शुरू कर बुधवार को इसका समापन भी कर दिया गया। इस कार्यक्रम में सिस्टर रंजना, सिस्टर नीति, सिस्टर रश्मी, फादर आलबार्ट प्रवीण लोबो, शैलेश मार्टिन, अभिषेक चार्ल्स, लारेंश एंथनी, जे बालर, सीमा बालर, जूही, श्वेता, दीपीका आदि ने सैंटा के साथ यीशू के जन्म लेने पर खुशी मनाई। दुद्धी: स्थानीय चर्च में क्रिसमस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। स्टेशन रोड स्थित कैथोलिक चर्च को आकर्षक रूप से सजाया जा रहा है। क्रिसमस पर्व को लेकर ईसाई समुदाय में एक अलग उत्साह देखा जा रहा है। 

 क्रिसमस नजदीक आने के साथ ही मसीही समाज के लोगों का उत्साह बढ़ने लगा है। एक-दूसरे के घरों तक जाकर कैरोल गाते हुए सेंटा क्रिसमस की अग्रिम बधाई और निमंत्रण दे रहे हैं। मंगलवार की रात भी नगर के कई घरों में पहुंचकर सेंटा ने क्रिसमस की बधाई दी और कैरोल गाया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad