मरीजों की बढ़ी परेशानी, एनएसयूआई का आरोप- हड़ताल भाजपा द्वारा पोषित, - Ideal India News

Post Top Ad

मरीजों की बढ़ी परेशानी, एनएसयूआई का आरोप- हड़ताल भाजपा द्वारा पोषित,

Share This
#IIN

मरीजों की बढ़ी परेशानी, एनएसयूआई का आरोप- हड़ताल भाजपा द्वारा पोषित, 


Varanasi-》 Jay chand, 


-】मरीजों को स्ट्रेचर पर लेकर खड़े रहे  परिजन
बुधवार को बीएचयू इमरजेंसी के बाहर परिजन स्ट्रेचर पर मरीजों को लेकर खड़े रहे। उधर, ऑपरेशन थिएटर में भी परिजनों को इंतजार करना पड़ा। हालांकि हड़ताल की वजह से इमरजेंसी में केवल 36 मरीजों को ही देखा गया। 

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) स्थित  सर सुंदर लाल अस्पताल की इमरजेंसी में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से मरीजों की समस्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को जहां ओपीडी में मरीजों की भीड़ लगी रही। वहीं, इमरजेंसी में मरीज स्ट्रेचर पर पड़े रहे। वह चिकित्सकों का इंतजार करते रहे। हालांकि, सीनियर डॉक्टर मरीजों को देख रहे थे। लेकिन मरीजों की संख्या अधिक होने की वजह से उन्हें समय से इलाज नहीं मिल पा रहा था।

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल का असर ऑपरेशन थिएटर पर भी दिखा। मरीजों के परिजन बाहर खड़े होकर ऑपरेशन का इंतजार करते रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां मरीजों की संख्या भी अधिक रही। इधर, जूनियर डॉक्टरों ने अपनी मांगें पूरी नहीं होने तक हड़ताल पर रहने का फैसला किया है। 

इधर,जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल के विरोध में बुधवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बीएचयू सिंह द्वार पर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि पूरी हड़ताल भाजपा द्वारा पोषित है।  विश्वविद्यालय प्रशासन से जल्द से जल्द हड़ताल खत्म कराने की मांग की। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad