जिला प्रशासन पूरी तरह अर्लट, डीएम दे रहे है अधिकारियों ,कर्मचारियों को बुस्टर डोज - Ideal India News

Post Top Ad

जिला प्रशासन पूरी तरह अर्लट, डीएम दे रहे है अधिकारियों ,कर्मचारियों को बुस्टर डोज

Share This
#IIN 

*जिला प्रशासन पूरी तरह अर्लट, डीएम दे रहे है अधिकारियों ,कर्मचारियों को बुस्टर डोज*

Avdhesh Mishra,



*जौनपुर।* कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से एक्शन के मुड में आ गया है। डीएम इस कार्य में लगे अधिकारियों कर्मचारियों को बैठको में अपने कार्यो में पूरी तरह एक्टिव रहने के लिए बुस्टर डोज दे रहे है। इसी सिलसिले में सोमवार की देर शाम जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन की समीक्षा बैठक की। जिसमें खराब प्रगति वाले विकास खण्डो में तीन दिन के भीतर स्थिति में सुधार लाने का अल्टीमेटम दिया है। तथा सभी ब्लाकों में 31 दिसम्बर तक कोरोना टीका करण शत प्रतिशत पूर्ण करने का आदेश दिया । 

 डीएम ने  कहा जो लोग प्रथम डोज का टीकाकरण करा चुके है, समय पर सेकंड डोज लगवा कर शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में सहयोग करे। जिलाधिकारी द्वारा सभी विकासखंड अधिकारियों, सप्लाई स्पेक्टर और सी.डी.पी.ओ. को जिम्मेदारी सौंपते हुए यह कहा गया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन को शत-प्रतिशत सुनिश्चित करते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाए। 
उन्होंने जिला पंचायत अधिकारी को निर्देशित किया कि ग्रामीण क्षेत्र में कोविड टीकाकरण टीम को वाहन उपलब्ध कराएं जिससे ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण करते हुए अधिक से अधिक टीकाकरण किया जाए। 
उधर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लक्ष्मी सिंह द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी जलालपुर का निरीक्षण किया। उन्होंने अधीक्षक को साफ-सफाई की व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया और सभी आशा, आशा संगिनी तथा कर्मचारियों के साथ बैठक किया। उनके द्वारा कोरोना टीकाकरण की गहन समीक्षा की और निर्देशित किया कि कोरोना से बचाव के लिए शत-प्रतिशत टीकाकरण कराया जाए। डाक्टर लक्ष्मी सिंह द्वारा कार्य नहीं करने वाले कर्मचारियों को सख्त चेतावनी देने का निर्देश अधीक्षक को दिया और निर्देशित किया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराया जाय।
                        इस अवसर पर डॉ मनोज सिंह सहित अन्य कर्मचारीगण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad