काम पर नहीं जा सके जाम के कारण, श्रमिकों ने किया प्रदर्शन - Ideal India News

Post Top Ad

काम पर नहीं जा सके जाम के कारण, श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

Share This
#IIN

काम पर नहीं जा सके जाम के कारण, श्रमिकों ने किया प्रदर्शन 


सोनभद्र  Santosh kumar nagar



-】बृहस्पतिवार की सुबह भी बड़ी संख्या में बच्चे स्कूल नहीं जा सके और जाम में फंसे रह गए। सरकारी विद्यालयों के शिक्षक समेत तमाम अन्य लोग अपने काम पर समय से नहीं पहुंच सके। जाम में फंसे लोग सरकार को कोस रहे थे और कह रहे थे कि अगर प्रशासन चाहे तो एक भी ओवरलोड गाड़ियों का संचालन न हो मगर प्रशासन की मिलीभगत से ही ओवरलोड बालू की गाड़ियां धड़ल्ले से चल रही है। इसके बावजूद इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में श्रमिक मौजूद रहे।


 बीते कुछ दिनों से एक बार फिर ओवरलोड बालू लदी ट्रकों का संचालन होने से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन ओवरलोड बालू लदी ट्रकों पर अंकुश नहीं लगा पा रहा है। इस वजह से आम आदमी को काफी मुसीबत झेलनी पड़ रही है। प्रतिदिन रोजी रोटी की तलाश में रेणुकूट जाकर कमाने वाले लोगों को जाम की वजह से बृहस्पतिवार की सुबह तीसरे दिन भी आधे रास्ते से ही वापस आना पड़ा। बुधवार की रात तक जाम इतना बढ़ गया था कि आश्रम मोड़ से मुर्धवा तक ट्रकों की लाइन लगी हुई है। 

म्योरपुर व पिपरी थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित रनटोला गांव के पास मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर आरवाई सिंह घाट के समीप ओवरलोड बालू लदे ट्रकों के फंसने से मंगलवार की रात से ही जाम लगा हुआ है। जाम के चलते हजारों मजदूरों की ड्यूटी बृहस्पतिवार को तीसरे दिन भी छूट गई। इससे क्षुब्ध होकर श्रमिकों ने प्रदर्शन कर नाराजगी जताई।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad