जिले को विकास में नया आयाम बसपा ही दे सकती, - Ideal India News

Post Top Ad

जिले को विकास में नया आयाम बसपा ही दे सकती,

Share This
#IIN

जिले को विकास में नया आयाम बसपा ही दे सकती,


अम्बेडकरनगर Anil kumar Shukla,



-】 बताते चलें कि अकबरपुर विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष चंद्रप्रकाश वर्मा ने गत दिनों पार्टी छोड़कर बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। एक दिन पहले बुधवार देर शाम स्थानीय बसपा कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व सांसद मुख्य सेक्टर कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार के नेतृत्व में वरिष्ठ नेता दिलीप कुमार विमल, जिलाध्यक्ष अरविंद गौतम, विश्वनाथ पाल आदि ने पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष व उनके समर्थकों को माला पहनाकर स्वागत किया। कहा कि इससे बसपा को जिले में काफी मजबूती मिली है।


पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष चंद्रप्रकाश वर्मा ने कहा कि जिले का विकास तय करने के लिए वे समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए हैं। बसपा ने न सिर्फ जिले की स्थापना की वरन अब तक हुए सभी बड़े कार्य बसपा सरकारों में ही हुए हैं। बसपा के हटने के बाद से जिले में विकास की गति ठप पड़ गई है। कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के फिर से मुख्यमंत्री बनने पर ही जिले को विकास में नया आयाम मिल सकता है।
उन्होंने पार्टी में मिले सम्मान के लिए सभी का आभार जताते हुए कहा कि सभी को मिलकर जनहित की राजनीति को मजबूत बनाना है। मुख्य सेक्टर कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने कहा कि पार्टी अकबरपुर से चंद्रप्रकाश को विधानसभा का चुनाव लड़ाएगी। यहां बड़े अंतर से बसपा को जीत मिलेगी। बसपा ने संगठन से लेकर जनता के बीच काम किया है। जिसका लाभ उसे बड़े पैमाने पर मिलेगा। इस मौके पर बड़ी तादाद में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष के समर्थक तथा बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


अंबेडकरनगर। बसपा ही फिर से जिले के विकास को नया आयाम दे सकती है। बसपा सरकार के हटने के बाद से जिले का विकास पिछड़ गया है। ऐसे में फिर से बसपा प्रमुख मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की जरूरत है। यह विचार अकबरपुर नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष चंद्रप्रकाश वर्मा ने प्रकट किया। वे भाजपा छोड़ बसपा में शामिल होने के बाद एक दिन पहले बुधवार देर शाम पूर्वांचल क्षेत्रीय कार्यालय पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। मुख्य सेक्टर कोऑर्डिनेटर पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ने कहा कि बसपा के राज में ही विकास व बेहतर कानून व्यवस्था संभव है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad