अपराध घटने से खुश, लेकिन महंगाई से परेशान, मेनका के गढ़ में लोग योगी को क्यों कह रहे बुलडोजर बाबा, - Ideal India News

Post Top Ad

अपराध घटने से खुश, लेकिन महंगाई से परेशान, मेनका के गढ़ में लोग योगी को क्यों कह रहे बुलडोजर बाबा,

Share This
#IIN

अपराध घटने से खुश, लेकिन महंगाई से परेशान, मेनका के गढ़ में लोग योगी को क्यों कह रहे बुलडोजर बाबा, 


Sultanpur-} Amar Bahadur Thirpathi,


-】सुल्तानपुर कलेक्ट्रेट के बाहर अपनी दुकान चलाने वाले गोकर्ण कहते हैं कि बीच-बीच में जो नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन लगता है उससे सारा बिजनेस ठप हो जाता है। लॉकडाउन की वजह से हम अब तक उबर नहीं पाए हैं, लेकिन हमारे पास भाजपा को वोट देने के सिवा कोई दूसरा चारा नहीं है।  यह कोई मजबूरी नहीं है, लेकिन हमारी परेशानी में ये सरकार हमेशा मदद करने के लिए आई है।  गोकर्ण कहते हैं कि गरीबों को मिलने वाले राशन और वित्तीय सहायता से उनका जीवन चल तो रहा है। वह कहते हैं पुरानी सरकार से यह सरकार ज्यादा बेहतर है। 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनने से लखनऊ और सुल्तानपुर के बीच की दूरी घट गई है। स्थानीय लोगों को छोटी-छोटी समस्याएं तो हैं, लेकिन कुछ बात ऐसी भी है कि इन समस्याओं के बाद भी लोग मान रहे हैं कि सरकार काम कर रही है। स्थानीय लोगों ने कोरोना और लॉकडाउन के चलते परेशानी होने की बात मानते हैं। हालांकि, ये लोग योगी और मोदी की सरकार के काम से संतुष्ट हैं।  

माफिया पर बुलडोजर चलने से लोग खुश
गांव के अनुज सिंह कहते हैं कि योगी मोदी के राज में माफियाओं, गुंडों और लोगों को परेशान करने वालों को जेल का रास्ता दिखाया जा रहा है। यह योगी की ही ताकत है कि दबंगों और माफियाओं गुंडों पर बुलडोजर चलवा सके। पहले बुलडोजर तो सड़कों को बराबर करने के लिए ही चलता था अब यह गुंडों माफियाओं और दबंगों के दिमाग ठिकाने लगाने के लिए चलता है। यहीं के रामबरन यादव कहते हैं समाजवादी पार्टी तो परिवारवाद की पार्टी है। उनका कहना है सपा सरकार में परिवारवाद और जातिवाद इतना ज्यादा बढ़ता है कि लोग परेशान हो जाते हैं। 

महंगाई से नाराजगी
इलाके में जानवर चरा रहे हरिराम बताते हैं कि जीतने के बाद उनकी सांसद मेनका गांधी इलाके में आती भी हैं और लोगों का ध्यान भी रखती हैं। हरिराम कहते हैं कि गैस का सिलेंडर बहुत महंगा हो गया है।  हम उसको भरवा नहीं पा रहे हैं। हरिराम इस सरकार में बढ़ी महंगाई से नाराज हैं। 
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad