पढ़िए भाजपा ने कैसे दिया जवाब, जौनपुर में विकास कार्यों पर विपक्ष ने उठाए सवाल, - Ideal India News

Post Top Ad

पढ़िए भाजपा ने कैसे दिया जवाब, जौनपुर में विकास कार्यों पर विपक्ष ने उठाए सवाल,

Share This
#IIN

पढ़िए भाजपा ने कैसे दिया जवाब, जौनपुर में विकास कार्यों पर विपक्ष ने उठाए सवाल, 

Jaunpur- 》Dharmendra Seth,



-】कांग्रेस के नेता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा के लोग देश और समाज को रंगों के आधार पर बांटकर दंगा कराना चाहते हैं और कांग्रेस इन्हीं रंगों को एकजुट करके तिरंगा बनाने का काम कर रही है। विकास ने भाजपा पर विकास कार्यों को लेकर झूठा प्रचार-प्रसार करने का आरोप लगाया। कहा कि भाजपा वाले झूठा विज्ञापन छपवाते हैं। देश झूठ से नहीं चलेगा। जनता इन्हें जवाब देगी। 

समाजवादी पार्टी के राहुल त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा सरकार में लूट, हत्या और बलात्कार के मामले बढ़े हैं। बेरोजगारी से युवा परेशान है। देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि सड़क टूट गई, लेकिन नारियल नहीं। इससे भाजपा सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खुल गई। राहुल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपराधियों को संरक्षण दिया है। आज महिलाएं सुरक्षित नहीं है। किसान आत्महत्या कर रहा है। दलित, ब्राह्मण सब पर अत्याचार हो रहा है। 

जौनपुर में विकास कार्यों, अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने योगी सरकार घेरा। आरोप लगाया कि मौजूदा योगी सरकार हर मामलों में फेल है। अपराध के मामले बढ़ गए हैं। सपा सरकार में हुए कामों का केवल नाम बदलकर भाजपा फीता काट रही है। 

वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर पलटवार किया। कहा, 'सभी लोग जानते हैं कि सपा सरकार में क्या-क्या होता था? गुंडाराज कायम था। जब सरकार के जाने की बारी आई थी, तब इन लोगों ने जल्दी-जल्दी कई योजनाओं की फाइल चलानी शुरू कर दी। काम कुछ नहीं किया था। अब भाजपा काम कर रही है तो ये लोग परेशान हो रहे हैं।' 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad