सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई, भाजपा में लड़ने की हिम्मत नहीं, - Ideal India News

Post Top Ad

सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई, भाजपा में लड़ने की हिम्मत नहीं,

Share This
#IIN


सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई, भाजपा में लड़ने की हिम्मत नहीं,


Dr. Nandlal Yadav आजमगढ़ 




-】भाजपा के लोगों ने भगवान राम के ट्रस्ट को भी नहीं छोड़ा
कानपुर में कारोबारी के यहां छापे पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अपने फाइव स्टार कार्यालयों पर भी छापे डलवाए। भाजपा पूरे देश में डकैती डाल रही है। भाजपा के लोगों ने तो भगवान राम के ट्रस्ट को भी नहीं छोड़ा। यहां तक कि श्मशान तक में भ्रष्टाचार किया है। कहा कि वर्ष 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है। यूपी की जनता इनकी जमानत जब्त कर देगी।

आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार में दलितों का शोषण हो रहा है। संवैधानिक संस्थाएं, आरक्षण और दलित खतरे में है। सपा सरकार थी तो भाजपा वाले कहते थे कि एक जाति की सरकार है लेकिन आज देश में एक भी डीएम पिछड़े अथवा दलित वर्ग का नहीं है। यहां तक कि थानों में भी बड़े अधिकारी पिछड़ी, दलित, अल्पसंख्यक के नहीं हैं।

थाने से लेकर मुख्यालय तक पर जाति विशेष का कब्जा है। अखिलेश यादव की विजय यात्रा से भाजपा चारो खाने चित्त हो गयी है। भाजपा के नेताओं में लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई लगाई जा रही है।

आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप ने भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि  भाजपा की सरकार भ्रष्टाचारियों और गुंडों की है। भाजपा नेताओं में लड़ने की हिम्मत नहीं बची है। इसलिए सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई को लगा दिया है।

दावा किया कि वर्ष 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है। इससे भाजपा बेचैन है।  शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में राजपाल कश्यप ने कहा कि सरकार जीएसटी के माध्यम से लोगों को लूट रही है। किसानों का खुलेआम शोषण हो रहा है। किसान आंदोलन में 800 से अधिक किसान शहीद हो गए। जबकि सरकार किसानों को गुंडा और आतंकी बताती रही।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad