तीसरी मंजिल पर फंसे डॉक्टर के परिजनों को किया गया रेस्क्यू, बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग, - Ideal India News

Post Top Ad

तीसरी मंजिल पर फंसे डॉक्टर के परिजनों को किया गया रेस्क्यू, बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग,

Share This
#IIN

तीसरी मंजिल पर फंसे डॉक्टर के परिजनों को किया गया रेस्क्यू, बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग, 


Payagraj-》 Atpee Mishra,


-】कचहरी पर रोड पर आनंद हॉस्पिटल के सामने डॉ. हर्षित द्विवेदी का मां भगवती मदर एंड चाइल्ड केयर के नाम से अस्पताल है। बुधवार को वहां चार बच्चे एडमिट थे। उनके साथ ही उनके मां बाप तथा अन्य रिश्तेदार भी मौजूद थे। शाम को अस्पताल की ओटी (ऑपरेशन थियेटर) के एक हिस्से में रखे फ्रिज में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने भीषण रुख अख्तियार किया तो पूरे अस्पताल में धुआं भरने लगा।

यह देखकर वहां अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने परिवार वालों की मदद से तुरंत बच्चों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। परिजन डर के मारे बच्चों को सीने से लगाए वहां से बाहर भागे। सभी बच्चों को सामने आनंद हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया। इस दौरान जिसे जहां से मौका मिला, वह बाहर भाग निकला था।

कचहरी रोड पर स्थित मां भगवती मदर एंड चाइल्ड केयर अस्पताल में बुधवार की शाम शार्ट सर्किट से आग लग गई। घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। बदहवास परिजनों और अस्पताल कर्मचारियों ने वार्ड में भर्ती चार बच्चों को सामने आनंद हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया।

आग से कोई हताहत या घायल तो नहीं हुआ लेकिन लाखों का सामान और उपकरण जलकर खाक हो गए। फायर ब्रिगेड ने कुछ देर में आग पर काबू पा लिया लेकिन घटना से परिजन बेहद डर गए थे। धुआं भर जाने के कारण कई जगह शीशे तोड़ दिए गए थे। ऊपरी मंजिल पर फंसे डॉक्टर के परिवार के पांच सदस्यों को भी फायर ब्रिगेड ने बाहर निकाला। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad