जानें कौन हैं तेजस्वी यादव की दुल्हनिया?* *एयरहोस्टेस एलेक्सिस से रिश्ते पर खुश नहीं थे लालू, - Ideal India News

Post Top Ad

जानें कौन हैं तेजस्वी यादव की दुल्हनिया?* *एयरहोस्टेस एलेक्सिस से रिश्ते पर खुश नहीं थे लालू,

Share This
#IIN 

*जानें कौन हैं तेजस्वी यादव की दुल्हनिया?*
*एयरहोस्टेस एलेक्सिस से रिश्ते पर खुश नहीं थे लालू*



आरजेडी नेता तेजस्वी से मीडिया ने जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये फैसला उनके माता पिता ही करेंगे. लेकिन अब 6 साल पुरानी दोस्त के साथ तेजस्वी की शादी की बात सुनकर लोग ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर उनकी होने वाली हमसफर कौन हैं? क्या उनकी हमसफर को चुनने में उनका परिवार उनके साथ है भी या नहीं? क्या लालू यादव और राबड़ी देवी इस रिश्ते से खुश हैं?
*ईसाई लड़की से रिश्ते पर भड़के थे लालू*
सूत्रों की मानें तो लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं हुए थे बल्कि वे बेटे से काफी नाराज हो गए थे. एलेक्सिस के ईसाई परिवार से होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज था. वहीं बाकी परिवार को पता लगा तो कोई और भी उनके पक्ष में नहीं आया लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा. कहा जा रहा है कि लालू के झुकने की बड़ी वजह ये हैं कि वे तेजस्वी को अपना राजनीतिक वारिस बता चुके हैं और अच्छी तरह जानते हैं कि आरजेडी को तेजस्वी ही ठीक तरह संभाल सकते हैं.
*जानें कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया?*
तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस पहले बतौर एयरहोस्टेस काम करती थीं. वह दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं. सूत्रों की मानें तो एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं. बता दें कि तेजस्वी का अकसर दिल्ली आना जाना लगा रहता है. जब पार्टी नेताओं से इसपर सवाल किया जाता है तो वे कहते हैं कि तेजस्वी किसी काम से दिल्ली गए हैं.
*टूटी थी बड़े भाई तेजप्रताप की शादी*
गौरतलब है कि बिहार में विपक्ष के नेता और राघोपुर सीट से विधायक तेजस्वी यादव साल 2015 से 2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री रहे हैं. लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी ने ही पार्टी को संभाला. यही कारण है कि उन्हें लालू का राजनीतिक वारिस भी कहा जाता है. इधर, साल 2018 में तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी भी एक राजनीतिक परिवार में हुई थी लेकिन कुछ महीनों बाद ही उनका और उनकी पत्नी एश्वर्या राय का तलाक हो गया. एश्वर्या ने तेज प्रताप और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad