अचानक लगी आग छीन लिए गरीब के आशियाने, सपा विधायक ने की मदद, - Ideal India News

Post Top Ad

अचानक लगी आग छीन लिए गरीब के आशियाने, सपा विधायक ने की मदद,

Share This
#IIN

अचानक लगी आग छीन लिए गरीब के आशियाने, सपा विधायक ने की मदद,

Dr R P Vishwakarma,
 

जौनपुर। खुटहन के ग्राम पंचायत खानपुर अंगुली में  मंगलवार को गांव में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे रखा ग्रहस्ती का सारा सामान जलकर राख हो गया।  बुधवार को क्षेत्रीय विधायक शैलेन्द्र यादव ललई के पुत्र शिवेंद्र यादव ने पीड़ित के घर पहुंचकर उन्होंने पीड़ित को 10 हजार रुपये नकद दिये. साथ ही राशन और कंबल उपलब्ध करवाया.

सपा विधायक ने की मदद.
जानकारी के अनुसार शाम में करीब 6 बजे अचानक छप्पर धू-धू कर जलने लगा। गाव वालों ने शोर मचाया तो शो रहा पूरा परिवार घर से अपनी जान बचाकर बाहर निकल भागे लेकिन ठंडी का मौसम होने के कारण ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास तो किया लेकिन घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। सुरेश,रमेश पुत्र कैलाश की बीती मंगलवार की रात में आग लग जाने से सब समान जलकर खाक हो गया। उसमें काफी नुकसान हो गया, सुबह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं को घटना की जानकारी हुई.

सपा कार्यकर्ता और नेता पीड़ित परिवार की मदद करने के लिए पहुंचे. समाजवादी पार्टी के युवा नेता शिवेंद्र यादव ने पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपये नकद और राशन कंबल दिया. शिवेंद्र ने प्रशासन से पीड़ित के लिए आर्थिक सहायता की मांग की।  बकुची गाँव मे भी एक पीड़ित परिवार को भी आर्थिक मदद की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad