सीएम को माला भी पहनाई, उठे सवाल, मुख्यमंत्री योगी के मंच पर माफिया डॉन का करीबी, - Ideal India News

Post Top Ad

सीएम को माला भी पहनाई, उठे सवाल, मुख्यमंत्री योगी के मंच पर माफिया डॉन का करीबी,

Share This
#IIN

सीएम को माला भी पहनाई, उठे सवाल, मुख्यमंत्री योगी के मंच पर माफिया डॉन का करीबी, 


Payagraj-》 Atpee Mishra,


-】अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के करीबी बच्चा पासी का गैंग पिछले साल पंजीकृत हुआ था। माफिया के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान ही पुलिस ने डी-46 नाम के इस गैंग को पंजीकृत कर गैंगचार्ट तैयार किया था। पुलिस ने बच्चा पासी को इस गैंग का लीडर बताया था, जबकि सदस्यों के तौर पर कुल 14 लोगों के नाम शामिल किए थे। इनमें धूमनगंज स्थित पीपलगांव निवासी मंजीत कुशवाहा उर्फ हैप्पी का भी नाम  था।


लूकरगंज में आयोजित सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान मंच पर माफिया डॉन के करीबी की मौजूदगी पूरे कार्यक्रम में चर्चा का विषय बनी रही। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गैंग के शूटर और माफिया डॉन बच्चा पासी का करीबी मंजीत कुशवाहा न सिर्फ कार्यक्रम में शामिल हुआ। बल्कि वह सीएम का स्वागत करने वालों में भी शामिल रहा। साथ ही उसने मंच पर पहुंचकर अन्य लोगों के साथ सीएम को माला भी पहनाई। इस घटना को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।


पुलिस ने बताया था कि गैंगचार्ट में जिन भी लोगों के नाम शामिल हैं, वह प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से माफिया के सहयोगी हैं और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। रविवार को एक बार फिर उसका नाम तब चर्चा में आ गया जब वह लूकरगंज में आयोजित जनसभा में मंच पर दिखा। पहले तो वह मंच के पास बने डी एरिया में ही घूमता रहा और बाद में मंच पर भी पहुंचा। साथ ही सीएम को माला पहनाकर उनका स्वागत करने वालों में भी शामिल हुआ। यही नहीं उसने मंच से ही जनसभा में बैठे लोगों की ओर विक्ट्री साइन का इशारा भी किया। मंच पर उसकी मौजूदगी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी होती रहीं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad