तेलंगाना में समलैंगिक पुरुषों ने रचाई शादी,माता-पिता ने भी दिया आशीर्वाद - Ideal India News

Post Top Ad

तेलंगाना में समलैंगिक पुरुषों ने रचाई शादी,माता-पिता ने भी दिया आशीर्वाद

Share This
#IIN

*तेलंगाना में समलैंगिक पुरुषों ने रचाई शादी,माता-पिता ने भी दिया आशीर्वाद*




हैदराबाद, 20 दिसंबर ।तेलंगाना से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जो चौकाने वाली हैं। यहां पहली बार गे कपल( समलैंगिक पुरुष) सुप्रियो चक्रवर्ती और अभय डांग अपने 10 साल के लंबे रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर सुप्रियो ने कहा कि उनकी शादी ने सभी को मजबूत संदेश दिया है कि खुश रहने के लिए किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है। समलैंगिक पुरुषों को तेलंगाना का पहला समलैंगिक जोड़ा माना जा रहा है।
31 वर्षीय सुप्रियो और 34 के अभय ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं और शनिवार को यहां पास के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए। समलैंगिक जोड़े की दोस्त सोफिया डेविड ने यह शादी करवाई जो खुद एलजीबीटीक्यू समुदाय से हैं।
इससे पहले सुप्रियो ने अपने बैचलर पार्टी की तस्वीरों को भी साझा किया था। इन तस्वीरों में दोनों ने ग्रूम टू बी का टैग पहना हुआ था। 
सुप्रियो ने अपने सोशल मीडिया पर शादी कार्यक्रम की तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में उनकी माता उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं।
अपनी शादी के बारे में बात करते हुए इस गे कपल ने कहा कि अभी वो शादी को पंजीकृत नहीं करा सके हैं हालांकि उन्होंने शादी का कार्यक्रम किया जिसमें परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad