विशाल जन विश्वास यात्रा में जनपद के हर बूथ से कार्यकर्ता एवं जनमानस भाग लें : धर्मवीर प्रजापति - Ideal India News

Post Top Ad

विशाल जन विश्वास यात्रा में जनपद के हर बूथ से कार्यकर्ता एवं जनमानस भाग लें : धर्मवीर प्रजापति

Share This
#IIN
मारकन्डेय तिवारी समाधगंज   जौनपुर

*विशाल जन विश्वास यात्रा में जनपद के हर बूथ से कार्यकर्ता एवं जनमानस भाग लें : धर्मवीर प्रजापति*




भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा को लेकर जिला उपाध्यक्ष राकेश वर्मा के अध्यक्षता में बैठक सल्तनत बहादुर पी जी कालेज जौनपुर में हुई। मुख्य अतिथि राज्य मन्त्री उत्तर प्रदेश धर्मवीर प्रजापति ने कार्यक्रम की सुभारम्भ पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। 31 दिसंबर को आने वाली जन विश्वास यात्रा और जनसभा के तैयारी की समीक्षा की गई।

मुख्य अतिथि ने उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हम कार्यकर्ताओं को गर्व है कि हम एक ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा सरकार में कश्मीर में धारा 370 को समाप्त किया। अयोध्या में राममंदिर का निर्माण करा रही है और वाराणसी में बाबा विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का भव्य उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। 

उन्होंने आगे कहा कि 2017 से पहले भाजपा ‘न गुंडाराज न भ्रष्टाचार, अबकी बार भाजपा सरकार’ के नारे के साथ समाजवादी पार्टी के कुशासन को खत्म करने के लिए जनता के बीच गई थी। पांच वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने जनता से किए अपने एक-एक संकल्प को पूरा किया है। पार्टी 25 करोड़ जनता की आकांक्षाओं पर खरी उतरी है।

इन यात्राओं के माध्यम से भाजपा सुशासन, सशक्त कानून व्यवस्था, गरीब कल्याण के अपने कार्यों, ढांचागत विकास, पर्याप्त बिजली, शिक्षा सुधार, कौशल विकास तथा कृषि कल्याण की दिशा में किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताएगी।

उन्होंने आगे कहा कि जन विश्वास यात्रा 31 दिसंबर को वाराणसी से होकर जिले में प्रवेश करेगी। विशाल जनसभा में जनपद के हर बूथ से कार्यकर्ता व जनमानस भाग लें।

इसके पहले उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री माननीय धर्मवीर प्रजापति जी का पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता के नेतृत्व में शानदार स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुनील तिवारी ने की। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता, सुशील मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंघनिया, जिला मंत्री अवधेस यादव, राज पटेल, जिलाकोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह नरेन्द्र उपाध्याय, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह विपिन द्विवेदी, प्रमोद प्रजापति, संजीव गुप्ता, सभी मण्डल अध्यक्ष, विस्तारक गण, यात्रा प्रमुख गण आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad