नगर के हुसैनाबाद मोहल्ले में तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव जी द्वारा किया गया, - Ideal India News

Post Top Ad

नगर के हुसैनाबाद मोहल्ले में तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव जी द्वारा किया गया,

Share This
#IIN

 Dr Rajesh Jain jaunpur

नगर के हुसैनाबाद मोहल्ले में तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव जी द्वारा किया गया,




   इस तालाब का निर्माण जल निगम की कार्यदाई संस्था सीएनडीएस द्वारा कराया गया, जिसकी लागत लगभग 518 (5.18 करोङ) लाख रुपए है इस तालाब में चारों तरफ लाइटिंग और तालाब के बीच में फौव्वारा भी लगाया गया है। तालाब के समीप राज्यमंत्री द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया।
        लोकार्पण के उपरांत आयोजित कार्यक्रम में मोहल्ले वासियों द्वारा आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव जी और पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह जी को माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
        लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा इन विधानसभा में राज्यमंत्री के प्रयास से पिछले साढे 4 साल में जितना काम हुआ है। कभी सन 1973 में पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 कमलापति त्रिपाठी के प्रयास से शास्त्री पुल बना था उसके बाद अब मा० मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ जी की सरकार में बड़ी-बड़ी परियोजना इस जनपद में हो रही है।
       राज्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने जिन वादों को किया था आज वह सभी पूरे हो रहे हैं। सीवर प्रोजेक्ट, एसटीपी प्रोजेक्ट, नमामि गंगे द्वारा घाटों का निर्माण, पर्यटन विभाग द्वारा लगभग 10 करोड़ रुपया से मंदिरों का सुंदरीकरण व घाटों का निर्माण, गोमती नदी में दो बड़े पुलों का निर्माण और दो पीपे के पुल का निर्माण और बहुत से परियोजना मैंने लगातार प्रयासकर अपने विधानसभा में करवाने का प्रयास किया।
      कार्यक्रम का संचालन नंदराम यादव सभासद ने किया। कार्यक्रम के आयोजक गिरीश कुमार सिंह पप्पू ने सभी का आभार प्रकट कर किया गया।
     कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, अशोक श्रीवास्तव, विनोद चौबे, श्याम मोहन अग्रवाल, रजनीश सिंह, मनीष श्रीवास्तव सभासद सहित अन्य लोग उपस्थित  रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad