कोर्ट परिसर में जश्न का माहौल, अध्यक्ष पद पर धीरेंद्र नाथ, महामंत्री पर रत्नेश्वर निर्वाचित, - Ideal India News

Post Top Ad

कोर्ट परिसर में जश्न का माहौल, अध्यक्ष पद पर धीरेंद्र नाथ, महामंत्री पर रत्नेश्वर निर्वाचित,

Share This
#IIN

कोर्ट परिसर में जश्न का माहौल, अध्यक्ष पद पर धीरेंद्र नाथ, महामंत्री पर रत्नेश्वर निर्वाचित, 


Varanasi-》 Jay chand, 


-】वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कांटे की टक्कर
एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन क्षत्रधारी सिंह के अनुसार अध्यक्ष पद पर निकटम प्रतिद्वंद्वी अवधेश सिंह को 674 मत और महामंत्री पद पर प्रतिद्वंद्वी प्रदीप कुमार राय को 881 मत ही प्राप्त हुए। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कांटे के मुकाबले में अनूप सिन्हा ने निकटतम ओम प्रकाश 912 मत को मात्र नौ मत से पराजित किया।

बनारस बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद पर एक तरफा मुकाबले में धीरेंद्र नाथ शर्मा 1408 मत और महामंत्री पद पर रत्नेश्वर पांडेय 1096 मत पाकर विजयी हुए। गुरुवार देर शाम आए परिणाम में धीरेंद्र नाथ शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अवधेश सिंह को 734 वोटों से हराया।

वहीं, महामंत्री पद के प्रत्याशी रत्नेश्वर पांडेय ने 1096 मत पाकर निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रदीप कुमार राय को 215 मत से हराया। सुबह आठ बजे से जारी  मतगणना का परिणाम एल्डर्स कमेटी द्वारा घोषित करते ही सिविल कोर्ट परिसर में ढोल नगाड़ों की थाप पर विजयी प्रत्याशियोें के समर्थकों ने जश्न मनाया।

इसके अलावा उपाध्यक्ष 10 वर्ष से ऊपर के दो पद पर श्रीओम त्रिपाठी 1124 मत और मुन्नालाल यादव 1124 मत पाकर निर्वाचित हुए। जबकि उपाध्यक्ष 10 वर्ष से कम के एक पद पर आशीष सोनकर 869 मत पाकर चुने गए। संयुक्त मंत्री प्रशासन पर अशोक वर्मा 2009 मत पाकर, प्रकाशन पर अरविंद सिंह 1638 मत, कोषाध्यक्ष पर सुनील दत्त मिश्र 1308 मत और आय व्यय निरीक्षक पर शिवबहादुर पटेल 1391 मत पाकर निर्वाचित घोषित किये गए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad